रणवीर सिंह के चश्मे को देखकर हैरान रह गईं एमएस धोनी की बेटी, बोलीं- इस ने मेरा चश्मा क्यों पहना है?

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपनी स्टाइल की वजह से काफी चर्चा में बने रहते हैं. रणवीर सिंह शनिवार को एले ब्यूटी अवॉर्ड्स (Elle Beauty Awards) में पहुंचे थे, जहां उन्होंने ब्लैक कोर्ट, ब्लैक हैट और स्टाइलिश चश्मा पहना था.

रणवीर सिंह के चश्मे को देखकर हैरान रह गईं एमएस धोनी की बेटी, बोलीं- इस ने मेरा चश्मा क्यों पहना है?

रणवीर सिंह के चश्मे को देखकर हैरान रह गईं एमएस धोनी की बेटी

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपने स्टाइल की वजह से चर्चा में बने रहते हैं. रणवीर सिंह शनिवार को एले ब्यूटी अवॉर्ड्स (Elle Beauty Awards) में पहुंचे थे, जहां उन्होंने ब्लैक कोट, ब्लैक हैट और स्टाइलिश चश्मा पहना था. उनकी यह तस्वीर काफी चर्चा में रही, लेकिन यह एक अलग वजह से भी वायरल हो रही है. दरअसल, महेंद्र सिंह धोनी ने जीवा की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें जीवा रणवीर की तरह चश्मा लगाए हुए थीं. माही ने कैप्शन में इस तस्वीर की पूरी कहानी सुनाई, जिसे सुनकर आपको भी हंसी आ जाएगी.

अमेरिका में रहस्यमयी तरीके से हुई परिवार के 5 लोगों की मौत, घर पहुंचा रिश्तेदार तो देखा...

धोनी ने लिखा, "जीवा ने जब इस (रणवीर की) तस्वीर को देखा, तो वह बोली, वह मेरा चश्मा क्यों पहने हुए है...? वह ऊपर गई और अपना चश्मा ढूंढ लाई. फिर उसने कहा - मेरा चश्मा सिर्फ मेरा चश्मा है. बच्चे इन दिनों बदल गए हैं. मैंने तो नोटिस भी नहीं किया था कि उनके पास एक जैसा चश्मा है..."

Durga Puja 2019: बंगाली परिवार ने 4 साल की मुस्लिम लड़की फातिमा को बनाया मां दुर्गा, किया कुंवारी पूजन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने साथ ही यह भी लिखा कि जीवा जब आपसे मिलेगी, तो यह बात जरूर कहेगी कि उसके पास भी उनके जैसा चश्मा है. इस तस्वीर पर रणवीर ने रिप्लाई करते हुए जीवा को 'फैशनिस्टा' बताया. बता दें, रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म '83' है, जिसमें वह कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म में 1983 वर्ल्ड कप जीतने की पूरी कहानी बताई जाएगी.