NDTV Khabar

एमएस धोनी ने गाया दिल छू लेने वाला गाना, बोले- 'तुम देना साथ मेरा...' देखें Viral Video

एमएस धोनी (MS Dhoni) टीम इंडिया में कब शामिल होंगे. फैन्स को उनका इंटरनेशनल क्रिकेट में बेसबरी से इंतजार है. फैन्स चाहते हैं कि धोनी जल्द ग्राउंड पर नजर आएं. लेकिन वो परिवार और दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एमएस धोनी ने गाया दिल छू लेने वाला गाना, बोले- 'तुम देना साथ मेरा...' देखें Viral Video

MS Dhoni का नया वीडियो वायरल, हाथ में माइक पकड़कर गाया- 'तुम देना साथ मेरा...'

एमएस धोनी (MS Dhoni) टीम इंडिया में कब शामिल होंगे. फैन्स को उनका इंटरनेशनल क्रिकेट में बेसबरी से इंतजार है. फैन्स चाहते हैं कि धोनी जल्द ग्राउंड पर नजर आएं. लेकिन वो परिवार और दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. उनका एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी. वो हाथ में माइक लेकर दिल छू लेने वाला गाना गाते दिख रहे हैं.

एमएस धोनी करेंगे इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी या होगा संन्यास? बोले- 'जनवरी तक मुझसे...'

धोनी को पंजाबी एक्टर और सिंगर जस्सी गिल के साथ पार्टी करते देखा गया, पार्टी में धोनी 'जब कोई बात बिगड़ जाए...' गाना गाते दिखे. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. एक फैन पेज ने उनका ये वीडियो पोस्ट किया है. धोनी की पत्नी साक्षी ने पार्टी को होस्ट किया. ये पार्टी धोनी के फार्म हाउस में हुई थी.


MS Dhoni ने पत्नी साक्षी के बारे में छेड़ी बात, बोले - शादी से पहले सारे आदमी...लेकिन!

देखें VIDEO:

वीडियो में देखा जा सकता है कि धोनी गाना गा रहे हैं और लोग तालियां बजा रहे हैं, जब उनके सिंगर पार्टनर हाथ में माइक लेकर गाते हैं तो लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं. बता दें, धोनी ने वर्ल्ड कप के बाद से कोई इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है. वो जुलाई में वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में खेलते दिखे थे.

टिप्पणियां

एमएस धोनी की तरह इस कीपर ने दिया बल्लेबाज को चकमा, ऐसे उखाड़ दिया विकेट, देखें Video

सौरव गांगुली से जब पूछा गया कि क्या विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप में हिस्सा लेंगे, तो बीसीसीआई अध्यक्ष ने कहा, ''कृपया धोनी से पूछें.'' धोनी ने खुद कहा था कि वह टीम से बाहर रहने के बारे में जनवरी तक जवाब नहीं देंगे.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... रानू मंडल की ट्रोलिंग पर आया हिमेश रेशमिया का रिएक्शन, बोले- जहां से वह आई थीं...

Advertisement