MS Dhoni ने आगे बढ़कर जड़ा ताबड़तोड़ छक्का, देखते ही लोगों ने किया ऐसा... देखें Viral Video

एमएस धोनी (MS Dhoni) आईपीएल (IPL 2020) की तैयारी में जुट गए हैं. उन्होंने चेन्नई (Chennai) के चिदंबरम स्टेडियम में प्रैक्टिस शुरू कर दी है. प्रैक्टिस देखने के लिए फैन्स ग्राउंड पर आए थे. जैसे ही धोनी ग्राउंड पर उतरे तो फैन्स जोर-जोर से चीयर करने लगे.

MS Dhoni ने आगे बढ़कर जड़ा ताबड़तोड़ छक्का, देखते ही लोगों ने किया ऐसा... देखें Viral Video

एमएस धोनी ने आगे बढ़कर जड़ा ऐसा धमाकेदार छक्का, देखें पूरा Video

एमएस धोनी (MS Dhoni) आईपीएल (IPL 2020) की तैयारी में जुट गए हैं. उन्होंने चेन्नई (Chennai) के चिदंबरम स्टेडियम में प्रैक्टिस शुरू कर दी है. प्रैक्टिस देखने के लिए फैन्स ग्राउंड पर आए थे. जैसे ही धोनी ग्राउंड पर उतरे तो फैन्स जोर-जोर से चीयर करने लगे. वो दो बल्ले लेकर नेट्स पर प्रैक्टिस करने आए. आते ही उन्होंने बड़े-बड़े शॉट्स लगाना शुरू कर दिया. बता दें, एमएस धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान हैं.

युजवेंद्र चहल के करीब आकर लड़की ने गाया ऐसा गाना, डरकर भागे, बोले- 'पूरी पागल है...' 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया ये Video

देखें Video:

धोनी नेट्स पर आए और गेंदबाज की गेंद पर आगे बढ़कर शानदार शॉट खेला. बॉल फैन्स के बीच आकर गिरी. फैन्स धोनी का शानदार छक्का देखकर चीखने लगे. लोग उनको चीयर रहे थे. यही नहीं धोनी जैसे ही बस से चेन्नई स्टेडियम पहुंचे तो फैन्स ने उनका धमाकेदार स्वागत किया. हर बार की तरह वो भी अपने फैन्स से मिलते नजर आए. चेन्नई सुपर किंग्स के फैन्स उनको थाला कहकर बुलाते हैं. 

IND vs NZ: विकेट मिलने के बाद विराट कोहली ने दिखाया गुस्सा, रिपोर्टर ने पूछा तो बोले- 'अच्छे सवाल के साथ आएं...' देखें Video

देखें Video:

@cricsuperfan

CSK practice session in today ##ThalaDhoni six ##IPL2020

♬ original sound - Saravanan Hari

सूत्रों की मानें तो धोनी एक मार्च को कैंप में प्रैक्टिस करेंगे. दो हफ्ते प्रैक्टिस करने के बाद वो 4-5 दिन की छुट्टी लेंगे और आईपीएल के शुरू होने से पहले वो फिर ज्वाइन कर लेंगे.

बच्चे ने चीख-चीखकर गाया सपना चौधरी का गाना, सुनकर टीचर हुईं हंस-हंसकर लोट-पोट, देखें Viral Video

अंबाती रायुडू, मोनू सिंह, पियूष चावला, सुरेश रैना ने भी कैंप ज्वाइन किया. इससे पहले धोनी को जिम में पसीना बहाते देखा गया था. धोनी टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं लेकिन इस 38 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज के सीमित ओवरों के प्रारूप में भविष्य को लेकर अटकलों का दौर जारी है. दो बार विश्व खिताब जीतने वाली भारत की टीम के कप्तान रहे धोनी इंग्लैंड में 2019 विश्व कप से भारत के बाहर होने के बाद से ब्रेक पर चल रहे थे.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com