पत्नी की दोस्त की शादी में MS Dhoni दिखे स्टाइलिश लुक में, अश्विन की पत्नी ने दिया ऐसा रिएक्शन

हाल ही में साक्षी (Sakshi Dhoni) की दोस्त की शादी हुई, जहां धोनी (MS Dhoni) ने खूब एन्जॉय किया. शादी में धोनी (MS Dhoni) स्टाइलिश लुक में नजर आए. वो गोल्डन रंग के कुर्ते पैजामें में नजर आए. इस तस्वीर को साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) ने शेयर किया है.

पत्नी की दोस्त की शादी में MS Dhoni दिखे स्टाइलिश लुक में, अश्विन की पत्नी ने दिया ऐसा रिएक्शन

MS Dhoni दिखे स्टाइलिश लुक में, अश्विन की पत्नी ने दिया ऐसा रिएक्शन

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) सोशल मीडिया (Social Media) पर कम एक्टिव रहते हैं. लेकिन उनकी पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) काफी एक्टिव रहती हैं और धोनी की कई तस्वीरें शेयर करती हैं. हाल ही में साक्षी (Sakshi Dhoni) की दोस्त की शादी हुई, जहां धोनी (MS Dhoni) ने खूब एन्जॉय किया. शादी में धोनी (MS Dhoni) स्टाइलिश लुक में नजर आए. वो गोल्डन रंग के कुर्ते पैजामें में नजर आए. इस तस्वीर को साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) ने शेयर किया है. तस्वीर पर रविचंद्रन अश्विन (Ravichanran Ashwin) की पत्नी ने भी रिएक्शन दिया है.

तस्वीर में देखा जा सकता है कि धोनी और साक्षी अपने दोस्तों के साथ फोटो क्लिक कराई. तस्वीर में उनके अलावा पूर्णा पटेल और सिंगर जस्सी गिल नजर आ रहे हैं. अश्विन की पत्नी प्रीति ने भी रिएक्शन दिया है. उन्होंने कमेंट सेक्शन में हार्ट फेस वाला इमोजी शेयर किया है.

बता दें, एमएस धोनी इस साल आईपीएल में फिर नजर आएंगे. पिछले सीजन में उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स ग्रुप स्टेज से ही बाहर हो गई थी. इस साल मिनी ऑक्शन भी होना है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चेन्नई ने कई खिलाड़ियों को बाहर किया है. ऐसे में इस ऑक्शन में सभी की नजरें सीएसके पर है. इस साल चेन्नई सुपर किंग्स में नए खिलाड़ी दिख सकते हैं. अब देखना होगा इस ऑक्शन में चेन्नई किन खिलाड़ियों पर दांव खेलती है.