खेत में पहुंचे MS Dhoni, पौधे से निकाल स्ट्रॉबेरी खाई और बोले- 'अगर ऐसे ही खाता रहा तो...' - देखें Video

हेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) भारत लौटे तो अपने खेत पहुंचे. उन्होंने पौधे से स्टॉबेरी निकालकर (MS Dhoni Eats Strawberry) खाई. यह वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया है, जो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

खेत में पहुंचे MS Dhoni, पौधे से निकाल स्ट्रॉबेरी खाई और बोले- 'अगर ऐसे ही खाता रहा तो...' - देखें Video

MS Dhoni ने पौधे से निकालकर खाई स्ट्रॉबेरी और बोले- 'अगर ऐसे ही खाता रहा तो...' - देखें Video

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) दुबई से छुट्टियां मनाकर भारत लौट चुके हैं. वो अब अपने परिवार के साथ अपने फॉर्म हाउस पर हैं और खेती का काम देख रहे हैं. आईपीएल खेलने के बाद एमएस धोनी (MS Dhoni) दुबई में ही रुक गए थे और उनका परिवार भी वहां पहुंच गया था. धोनी ने पत्नी साक्षी का भी बर्थडे उन्होंने वहीं मनाया था. महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) भारत लौटे तो अपने खेत पहुंचे. उन्होंने पौधे से स्टॉबेरी निकालकर (MS Dhoni Eats Strawberry) खाई. यह वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया है, जो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि धोनी स्ट्रॉबेरी के पौधों के पास खड़े हैं. वो पौधे से स्ट्रॉबेरी तोड़ते हैं और खा लेते हैं. यह वीडियो उन्होंने खुद बनाया था. वीडियो में देखा जा सकता है कि पीछे कुछ लोग खड़े हुए हैं.

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'अगर मैं ऐसे ही खेत में आता रहा और खाता रहा तो मार्केट में कोई स्ट्रॉबेरी नहीं बचेंगी.'

देखें Video:


इससे पहले धोनी और उनकी बेटी जीवा की तस्वीर वायरल हुई थी. जीवा धोनी हाल ही में अपने पापा के साथ बिस्कुट के विज्ञापन की शूटिंग करती हुई नजर आईं. उन्होंने पापा के साथ विज्ञापन की न केवल अच्छे से शूटिंग की, बल्कि उनके साथ खूब सारी मस्ती भी की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जीवा धोनी और महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) का एक फोटो खूब वायरल हुआ, जिसमें वह अपने पापा के कंधे पर चढ़ी हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में जीवा धोनी पापा के साथ मस्ती करते हुए काफी क्यूट लग रही है.