NDTV Khabar

बच्चों की गाड़ी में बैठ गईं धोनी की पत्नी, जीवा ने दौड़ लगाकर किया ऐसा, देखें VIDEO

वर्ल्ड कप में टीम इंडिया शानदार परफॉर्म कर रही है. पॉइंट टेबल के मुताबिक, टीम इंडिया टॉप-4 टीम में शामिल है. वर्ल्ड कप देखने के लिए टीम इंडिया के खिलाड़ियों की पत्नियां भी सपोर्ट करने पहुंची हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बच्चों की गाड़ी में बैठ गईं धोनी की पत्नी, जीवा ने दौड़ लगाकर किया ऐसा, देखें VIDEO

वर्ल्ड कप में टीम इंडिया शानदार परफॉर्म कर रही है. पॉइंट टेबल के मुताबिक, टीम इंडिया टॉप-4 टीम में शामिल है. वर्ल्ड कप देखने के लिए टीम इंडिया के खिलाड़ियों की पत्नियां भी सपोर्ट करने पहुंची हैं. एमएस धोनी की पत्नी साक्षी बेटी जीवा के साथ इंग्लैंड पहुंची हैं. जो भारत के हर मैच में स्टेडियम में मौजूद रहती हैं. भारत का अगला मुकाबला 22 जून को अफगानिस्तान से होगा. साक्षी जीवा के साथ घूमने निकलीं और जमकर मस्ती की. 

भारत ने पाकिस्तान को हराया, तो जीवा ने सैफ अली खान के साथ खूब की मस्ती - देखें Video

साक्षी सिंह धोनी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें साक्षी बच्चे की गाड़ी (प्राम) में बैठी हैं और जीवा उनके पीछे भाग रही हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में जीवा बहुत क्यूट लग रही हैं और मम्मी साक्षी को पकड़ने के लिए भाग रही हैं. इससे पहले जीवा का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो विकेटकीपर ऋषभ पंत के साथ मस्ती करती दिख रही थीं. 


युवराज सिंह के रिटायरमेंट पर धोनी की चुप्पी को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने उठाए सवाल, कही ये बात

देखें VIDEO:

एक दूसरे के साथ ज्यादा समय बिताकर प्रदर्शन में निखार ला रहे हैं भारतीय क्रिकेटर
'इक दूसरे से करते हैं प्यार हम, इक दूसरे के लिये बेकरार हम' यह बालीवुड का गीत नहीं बल्कि टीम इंडिया की सफलता का मूलमंत्र बन गया है और मैदान के भीतर विरोधियों के छक्के छुड़ाने वाले विराट के वीर मैदान के बाहर भी अधिकांश समय साथ बिताकर आपसी तालमेल बढा रहे हैं.

टिप्पणियां

एमएस धोनी के हैं फैन तो यहां FREE में खाएं खाना, मालिक बोला- उनको बुलाकर खिलाउंगा 'भात-मच्छी'

भारतीय टीम प्रबंधन ने टीम के आपसी तालमेल को बढाने के लिये कई गतिविधियां तय की है जिससे दोहरे फायदे हो रहे हैं. पहला कि खेल से थोड़ा ब्रेक मिल रहा है और दूसरा मैदानी प्रदर्शन में निखार के लिये मैदान के बाहर की दोस्ती भी जरूरी है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement