MS Dhoni की पत्नी साक्षी को मैरिज एनिवर्सरी पर मिला यह खास गिफ्ट, फोटो शेयर कर कहा- शुक्रिया

टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी (MS Dhoni) और उनकी पत्‍नी साक्षी धोनी (Sakshi) ने बीते दिन 4 जुलाई को अपनी शादी की 11वीं सालगिरह सेलिब्रेट की.

MS Dhoni की पत्नी साक्षी को मैरिज एनिवर्सरी पर मिला यह खास गिफ्ट, फोटो शेयर कर कहा- शुक्रिया

MS Dhoni ने पत्नी संग सेलिब्रेट की शादी की 11वीं सालगिराह.

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी (MS Dhoni) और उनकी पत्‍नी साक्षी धोनी (Sakshi) ने बीते दिन 4 जुलाई को अपनी शादी की 11वीं सालगिरह सेलिब्रेट की. वेडिंग एनिवर्सरी पर साक्षी सिंह धोनी को एक खास गिफ्ट मिला है. यह खास तोहफा है एक विंटेज कार. 

साक्षी धोनी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कार की एक तस्वीर साझा करते हुए, उस व्यक्ति का शुक्रिया अदा किया है,  जिन्होंने उन्हें यह खूबसूरत कार गिफ्ट की है. हालांकि, उन्होंने अपने पोस्ट में इस बात की जानकारी नहीं दी है कि कार किसने गिफ्ट की है. 

 साक्षी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जो तस्वीर साझा की है, उसमें लाइट ब्लू और व्हाइट कलर की एक खूबसूरत कार खड़ी हुई दिखाई दे रही है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "एनिवर्सरी गिफ्ट के लिए धन्यवाद!"

h2cgepd

एमएस धोनी और साक्षी की शादी
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी और साक्षी धोनी 4 जुलाई साल 2010 में शादी के बंधन में बंधे थे. उनकी एक बेटी भी है. एमएस धोनी अक्सर ही अपनी बेटी संग खूबसूरत तस्वीरों और क्यूट वीडियो में नजर आते हैं. बेटी संग धोनी एक स्ट्रॉन्ग बॉन्ड शेयर करते हैं. 

धोनी की इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने अपने कप्तान और उनकी पत्नी को इस खास मौके पर बधाई भी दी और साथ में कपल की एक पुरानी तस्वीर साझा की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com