MS Dhoni मोबाइल पर देख रहे थे फिल्म, पत्नी ने पैर दबाते हुए की ऐसी शरारत... फोटो हुई Viral

धोनी (MS Dhoni) बेड पर लेटकर पिलो के ऊपर टैब रखकर मोबाइल पर फिल्म देख रहे थे. तभी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) आईं और उनके पैर दबाते-दबाते उनका अटेंशन पाने के लिए शरारत करती दिखीं. फोटो काफी वायरल (Viral Photo) हो रही है.

MS Dhoni मोबाइल पर देख रहे थे फिल्म, पत्नी ने पैर दबाते हुए की ऐसी शरारत... फोटो हुई Viral

एमएस धोनी के साथ पत्नी साक्षी ने की ऐसी शरारत, तस्वीर हुई Viral

एमएस धोनी (MS Dhoni) सोशल मीडिया पर बहुत कम एक्टिव रहते हैं, लेकिन उनकी पत्नी साक्षी धोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और धोनी की मजेदार फोटो पोस्ट करती रहती हैं. इस बार उन्होंने धोनी की ऐसी तस्वीर शेयर की, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. धोनी (MS Dhoni) बेड पर लेटकर पिलो के ऊपर टैब रखकर मोबाइल पर फिल्म देख रहे थे. तभी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) आईं और उनके पैर दबाते-दबाते उनका अटेंशन पाने के लिए शरारत करती दिखीं. 

फोटो काफी वायरल (Viral Photo) हो रही है, जिसमें देखा जा सकता है कि धोनी टैब में मोबाइल देख रहे हैं और साक्षी उनके मजे ले रही हैं. उन्होंने साथ ही कैप्शन में लिखा, 'जब आप अटैंशन पाने की कोशिश करते हैं.' उनके इस पोस्ट के अब तक 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

कोरोनावायरस के चलते इंटरनेशनल क्रिकेट मैच स्थगित कर दिए गए हैं. बीसीसीआई ने भी आईपीएल को भी स्थगित कर दिया है. ऐसे में खिलाड़ी घर पर ही हैं और परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. कोरोनावायरस के चलते भारत को 3 मई के लिए लॉकडाउन किया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोरोनावायरस से संक्रमितों की संख्या 16116 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1324 नए मामले सामने आए हैं और 31 लोगों की मौत हुई है. देश में कोरोना से अब तक 519 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि 2302 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं.