MS Dhoni की बेटी की गोद में दिखा बच्चा, फोटो हुई पोस्ट तो हैरान रह गए फैन्स, बोले - दूसरा बच्चा?

साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) ने ऐसी फोटो पोस्ट की, जिसको देखकर धोनी (MS Dhoni) के फैन्स हैरान रह गए. जीवा की गोद में एक बच्चा (Ziva Holding a Newborn Baby) था और वो उसे खिला रही थीं. फैन्स एमएस धोनी (MS Dhoni) को मुबारकबाद देने लगे.

MS Dhoni की बेटी की गोद में दिखा बच्चा, फोटो हुई पोस्ट तो हैरान रह गए फैन्स, बोले - दूसरा बच्चा?

MS Dhoni की बेटी की गोद में दिखा बच्चा, फोटो हुई पोस्ट तो हैरान रह गए फैन्स

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर एमएस धोनी (MS Dhoni) सोशल मीडिया पर काफी कम एक्टिव रहते हैं. लेकिन पत्नी साक्षी (Sakshi Dhoni) उनके वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इस बार साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) ने ऐसी फोटो पोस्ट की, जिसको देखकर धोनी के फैन्स हैरान रह गए. साक्षी ने दो फोटो शेयर कीं, जहां जीवा की गोद में एक बच्चा (Ziva Holding a Newborn Baby) था और वो उसे खिला रही थीं. कुछ फैन्स ने एमएस धोनी (MS Dhoni) को मुबारकबाद दे दी तो किसी ने अनुमान लगाया कि हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) का बच्चा हो सकता है. 

हार्दिक पंड्या हाल ही में पिता बने हैं. पत्नी नताशा ने मुंबई के अस्पताल में बेटे को जन्म दिया. ऐसे में फैन्स को लग रहा है कि यह बच्चा हार्दिक पंड्या का हो सकता है. वहीं कुछ लोग धोनी और साक्षी को कॉन्ग्रेट्स कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने लिखा, 'क्या आपका दूसरा बच्चा हुआ है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'आप दोनों को शुभकामनाएं.' वहीं तीसरे यूजर ने सवाल करते हुए लिखा, 'क्या यह हार्दिक पंड्या का बेबी है.' लोगों में सवाल इसलिए खड़े हुए क्योंकि साक्षी ने फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में हार्ट इमोजी बनाया है. 

साक्षी धोनी ने इस पोस्ट को 10 अगस्त की रात को किया था, जिसके अब तक 5 लाख से ज्यादा लाइक्स और हजारों कमेंट आ चुके हैं. लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...


gdf2qtk8

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एमएस धोनी और साक्षी की शादी जुलाई 2010 में हुई थी. विश्व कप में भारत के अभियान के दौरान फरवरी 2015 में, धोनी पहली बार पिता बने जब जीवा का जन्म हुआ था. धोनी टीम इंडिया और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं, तो परिवार भी उन जगहों पर मौजूद रहता है.