अमरेंद्र बाहुबली के रूप में आए महेंद्र सिंह धोनी! सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर एक स्मैश वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें टीम इंडिया के दिग्गज कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी को बाहुबली के रूप में दिखाया गया है. इस वीडियो में बाहुबली के डायलॉग का इस्तेमाल किया गया है और विजुअल धोनी की जिंदगी पर बनी फिल्म धोनी द अनटोल्ड स्टोरी का इस्तेमाल किया गया है.

अमरेंद्र बाहुबली के रूप में आए महेंद्र सिंह धोनी! सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

बाहुबली और एमएस धोनी का स्मैश वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल.

खास बातें

  • बाहुबली के अमरेंद्र बाहुबली से महेंद्र सिंह धोनी का मिलान कर रहे फैंस
  • सोशल मीडिया पर धोनी और बाहुबली की तस्वीरें बनाकर कर रहे शेयर
  • धोनी और बाहुबली का स्मैश वीडियो भी हो रहा वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के इतिहास की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बाहुबली-2 कमाई के मामले में 1400 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. फिल्म को रिलीज हुए करीब तीन सप्ताह हो चुके हैं. इसके बाद भी ज्यादातर थिएटरों में यह फिल्म हाऊसफुल चल रहे हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक स्मैश वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें टीम इंडिया के दिग्गज कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी को बाहुबली के रूप में दिखाया गया है. इस वीडियो में बाहुबली के डायलॉग का इस्तेमाल किया गया है और विजुअल धोनी की जिंदगी पर बनी फिल्म धोनी द अनटोल्ड स्टोरी का इस्तेमाल किया गया है. यूं तो यह स्मैश वीडियो इसी साल मार्च में वॉल मास्क (WALL MASK) के यूट्यूब पेज पर शेयर किया गया था, लेकिन पिछले कुछ दिनों से यह सोशल मीडिया में छाया हुआ है. इस वीडियो को शेयर करते हुए लोग लिख रहे हैं कि महेंद्र सिंह धोनी ने क्रिकेट में पैसों की बारिश कर दी और अमरेंद्र बाहुबली ने फिल्म में कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले.

आईपीएल के शुरुआती मैचों में आलोचना के बाद धोनी ने आखिरी दौर के लीग मैचों में पुणे सुपरजाइंट्स की ओर से खेलते हुए शानदार बैटिंग की मुजायरा किया, जिसकी बदौलत उनकी पुणे प्लेऑफ में पहुंचने में कामयाब रही.


वहीं इन दिनों बाहुबली का खूमार फिल्म प्रेमियों के सिर नहीं उतर रहा है. इन दोनों घटनाओं को जोड़कर फैंस ने कई पोस्टर बनाकर सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर शेयर किए हैं, जिसमें बाहुबली और धोनी को एक साथ लगाया गया है. कुछ पोस्टर में बाहुबली के कास्ट्यूम में धोनी को दिखाया गया है.

इसके अलावा लोग धोनी और बाहुबली का मिलान करते हुए कई चुटकुले भी शेयर कर रहे हैं. कुछ लोग धोनी की यादगार पारियों की तस्वीरों के साथ फिल्म बाहुबली में युद्ध के सीन को फोटोशॉप से बनाकर शेयर किया गया जा रहा है.

मालूम हो कि धोनी के जीवन पर बनी फिल्म धोनी द अनटोल्ड स्टोरी ने भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल किया था. उस फिल्म ने भी 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com