NDTV Khabar

मुकेश अंबानी ने किया बेटी ईशा अंबानी के साथ डांस, वायरल हुआ VIDEO

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से हो चुकी है. सगाई पार्टी में बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां भी पहुंची थीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुकेश अंबानी ने किया बेटी ईशा अंबानी के साथ डांस, वायरल हुआ VIDEO

मुकेश अंबानी ने किया बेटी ईशा के साथ डांस.

खास बातें

  1. मुकेश अंबानी ने किया बेटी ईशा के साथ डांस.
  2. उनके इस खूबसूरत डांस को काफी पसंद किया जा रहा है.
  3. सगाई पार्टी मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में ही हुई थी.
Mukesh Ambani Daughter Isha Ambani Engagement: मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से हो चुकी है. सगाई पार्टी में बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां भी पहुंची थीं. सगाई के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. सबसे पहले नीता अंबानी और ईशा अंबानी का डांस वायरल हुआ था. जिसमें दोनों पंजाबी गाने पर डांस करते नजर आए थे. अब मुकेश अंबानी और बेटी ईशा अंबानी का डांस वायरल हो रहा है. दोनों स्टेज पर डांस करते दिख रहे हैं. उनके इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. सगाई पार्टी मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में ही हुई थी. 

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा ने की आनंद पीरामल से सगाई, पार्टी में पहुंचे ये बॉलीवुड सितारे, देखें PHOTOS

देखें वीडियो-



इस पार्टी में सचिन तेंदुलकर, रणबीर कपूर, शाहरुख खान और करण जौहर जैसे सेबेल्स ने शिरकत की. ईशा और आकाश जुड़वा भाई-बहन हैं. आकाश की भी हाल में श्लोका मेहता के साथ सगाई हुई है. श्लोका हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी है. आकाश और श्लोका की शादी भी दिसंबर में होनी तय है. 

टिप्पणियां
VIDEO: बेटी की सगाई में Nita Ambani ने किया डांस, मुकेश अंबानी ने किया कुछ ऐसा

कौन है आनंद पीरामल
आनंद के पिता मशहूर रियल एस्टेट कंपनी पीरामल रियल्टी के संस्थापक हैं. पीरामल ग्रुप के कार्यकारी निदेशक हैं आनंद. उन्होंने ग्रामीण स्वास्थ्य के क्षेत्र में पहल करते हुए पीरामल स्वास्थ्य की स्थापना की है आनंद ने. उन्होंने अमेरिका के पेंसिल्वेनिया यूनिवर्सिटी से इकनोमिक्स में ग्रेजुएशन किया है. उन्होंने हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में पोस्ट ग्रेजुएशन किया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement