NDTV Khabar

VIDEO: बेटी की सगाई में Nita Ambani ने किया डांस, मुकेश अंबानी ने किया कुछ ऐसा

Mukesh Ambani के बेटे आकाश अंबानी की शादी फिक्स होने के बाद बेटी ईशा अंबानी की भी शादी पक्की हो गई है. नीता अंबानी फिल्म इंग्लिश विंग्लिश के गाने 'मवराई माझी' पर डांस करती नजर आईं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: बेटी की सगाई में Nita Ambani ने किया डांस, मुकेश अंबानी ने किया कुछ ऐसा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है नीता अंबानी का डांस वीडियो.

Mukesh Ambani के बेटे आकाश अंबानी की शादी फिक्स होने के बाद बेटी Isha Ambani की भी शादी पक्की हो गई है. ईशा अंबानी इसी साल दिसंबर में अजय पीरामल के बटे आनंद पीरामल से शादी करेंगी. मुकेश अंबानी के घर पर ईशा और आनंद की एंगेजमेंट पार्टी हुई. जिसके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें Nita Ambani फिल्म इंग्लिश विंग्लिश के गाने 'मवराई माझी' पर डांस करती नजर आईं. वहीं पीछे मुकेश अंबानी स्टेज के पास ही खड़े हैं और डांस को देखकर तालियां बजाते नजर आए. 

मुकेश अंबानी के दामाद बनने जा रहे हैं आनंद पीरामल, जानें इनके बारे में


देखें वीडियो-
 


ईशा और आकाश जुड़वा भाई-बहन हैं. आकाश की भी हाल में श्लोका मेहता के साथ सगाई हुई है. श्लोका हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी है. आकाश और श्लोका की शादी भी दिसंबर में होनी तय है. आइए जानते हैं कौन है आनंद परिमल जिनकी शादी ईशा अंबानी से होने जा रही है..

पीरामल खानदान की बहू बनेंगी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा, जानिये कब होगी शादी
 

anand piramal

कौन है आनंद पीरामल

आनंद के पिता अजय पीरामल मशहूर रियल एस्टेट कंपनी पीरामल रियल्टी के संस्थापक हैं. आनंद पीरामल ग्रुप के कार्यकारी निदेशक हैं. आनंद ने ग्रामीण स्वास्थ्य के क्षेत्र में पहल करते हुए पीरामल स्वास्थ्य की स्थापना की है. आनंद इंडियन मर्चेंट चैंबर की युवा विंग के सबसे कम उम्र के अध्यक्ष भी रहे. उन्होंने अमेरिका के पेंसिल्वेनिया यूनिवर्सिटी से इकनोमिक्स में ग्रेजुएशन किया है.आनंद ने हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में पोस्ट ग्रेजुएशन किया है.

टिप्पणियां

मुकेश अंबानी, इंदिरा जयसिंह समेत बालकृष्ण दोषी हुए फॉर्च्यून की लिस्ट में शामिल
 

isha ambani instagram

कौन है ईशा अंबानी

ईशा रिलायंस जियो और रिलायंस रिटेल की निदेशक मंडल की सदस्य हैं. ईशा ने येल विश्वविद्यालय से मनोविज्ञान और साउथ एशियन स्टडीज में स्नातक की पढ़ाई की है. वह अभी स्टैण्डफोर्ड के ग्रेजुएट स्कूल ऑफ बिजनेस से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन प्रोग्राम स्नातकोत्तर कर रही है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement