घर को अंधेरा कर पत्नी नीता के साथ छत पर पहुंचे मुकेश अंबानी, मोमबत्ती जलाकर बोले- 'ओम नम: शिवाय...' देखें Video

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की अपील के बाद देशभर के लोगों ने रविवार रात 9 बजे कोरोनावायरस (CoronaVirus) के खिलाफ एकजुटता दिखाई. उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने अपनी पत्नी नीता अंबानी के साथ घर एंटीलिया की छत पर दीये जलाए.

घर को अंधेरा कर पत्नी नीता के साथ छत पर पहुंचे मुकेश अंबानी, मोमबत्ती जलाकर बोले- 'ओम नम: शिवाय...' देखें Video

घर को अंधेरा कर पत्नी नीता के साथ छत पर पहुंचे मुकेश अंबानी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की अपील के बाद देशभर के लोगों ने रविवार रात 9 बजे कोरोनावायरस (CoronaVirus) के खिलाफ एकजुटता दिखाई. लोगों ने इस दौरान घरों के लाइट बंद कर दिए और कैंडल और दीये जलाए. पीएम मोदी (PM Narendra Modi) की, 9 बाजे, 9 मिनट की अपील के बाद लाइट और मोमबत्तियों के साथ 5 अप्रैल को रात 9 बजे देश के सभी लोग एकजुट हुए. मशहूर हस्तियों, राजनेताओं और उद्योगपतियों से लेकर बेघरों तक, देश भर के नागरिकों ने रविवार रात नौ मिनट तक अपने घरों में लाइट बंद करने के बाद दीया और मोमबत्तियां जलाईं. उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने अपनी पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) के साथ मुंबई में अपने भव्य घर एंटीलिया की छत पर मोमबत्तियां और दीये जलाए.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें मुकेश अंबानी थाली में दीपक लेकर खड़े हैं और उनके पास नीता अंबानी मोमबत्ती लेकर भजन गाती नजर आ रही हैं. वो ओम नम: शिवाय का जाप कर रही थीं. जिसके बाद उनके घर की तस्वीरें वायरल हुईं, जहां उन्होंने पूरे घर की लाइट बंद की थीं और दीपक से एंटीलिया को सजाया था. 

देखें Video:

भारत में कोरोनावायरस का कहर रुक नहीं रहा है. मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से सोमवार सुबह जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक मरीजों की संख्या ने चार हजार का आंकड़ा पार कर लिया है. भारत में कोरोनावायरस से अबतक 109  लोगों की मौत हो चुकी है और 4067 इसके संक्रमण के शिकार हुए हैं. वहीं ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 232 है. पिछले 24 घंटे की बात करें तो इस दौरान 32 लोगों की मौत हुई है और 693 नए मामले सामने आए हैं. 

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू, पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, तेलंगाना के सीएम केसीआर, बाबा रामदेव, पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पीएम मोदी की मां ने भी दीये जलाकर कोरोना के खिलाफ एकजुटता दिखाते नजर आए. इस दौरान देश के कई शहरों में दिवाली जैसा नजारा दिखा. बता दें कि लोगों ने दीये के साथ-साथ पटाखे भी जलाए. कई जगहों से पटाखों की आवाजें भी सुनाई पड़ीं. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com