NDTV Khabar

Mukesh Ambani ने शुरू की बेटे की शादी की तैयारियां, नीता संग पहुंचे इनको Invite करने

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने बेटे आकाश अंबानी (Akash Ambani) की शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं. मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और पत्नी नीता अंबानी चेन्नई पहुंचे और डीएमके चीफ एमके स्टालिन (MK Stalin) को शादी के लिए न्यौता दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Mukesh Ambani ने शुरू की बेटे की शादी की तैयारियां, नीता संग पहुंचे इनको Invite करने

Mukesh Ambani ने शुरू की बेटे आकाश अंबानी की शादी की तैयारियां.

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने बेटे आकाश अंबानी (Akash Ambani) की शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं. मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर (Siddhivinayak temple) में आकाश अंबानी (Akash Ambani) और श्लोकी मेहता (Shloka Mehta) की शादी का पहला कार्ड चढ़ाया था. अब मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) शादी के लिए मेहमानों को न्यौता दे रहे हैं. दोनों चेन्नई पहुंचे और डीएमके चीफ एमके स्टालिन (MK Stalin) को शादी के लिए न्यौता दिया. स्टालिन (MK Stalin) ने ट्विटर पर तस्वीरें पोस्ट कर जानकारी दी. उन्होंने लिखा- 'आज शाम रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी से औपचारिक मुकालात अच्छी रही.'

शादी के बाद आई ईशा अंबानी-आनंद पीरामल की नई तस्वीर, सोशल मीडिया पर हुई VIRAL


 

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आकाश अंबानी (Akash Ambani) और श्लोका मेहता (Shloka Mehta) अगले महीने शादी करने जा रहे हैं. दोनों ही बचपन के दोस्त हैं. पिछले साल जुलाई में इनकी सगाई हुई थी. ईशा अंबानी (Isha Ambani) की सगाई में आकाश और श्लोका (Akash-Shloka's wedding) एक साथ देखा गया था. ईशा की सगाई इटली के लेक कोमो में हुई थी. संगीत सेरेमनी में दोनों ने एक साथ परफॉर्म भी किया था. बता दें, इससे पहले 24 मार्च को गोवा में दोनों की प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी हुई थी. जहां सिर्फ खास दोस्त और रिश्तेदार ही मौजूद थे. वहां आकाश और श्लोका का फोटोशूट भी हुआ था. 

ईशा अंबानी का लहंगा था इतना GRAND, सोने की कढ़ाई के साथ जड़े थे कीमती नग

rlgpbm4k

कौन हैं श्लोका मेहता
धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ने के बाद श्लोका ने प्रिंस्टन यूनिवर्सिटी से एंथ्रोपॉलिजी की पढ़ाई की. मास्टर्स करने के लिए उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकॉनॉमिक्स एंव पॉलिटिकल साइंस का रुख किया और लॉ से मास्टर्स किया. डिग्री लेने के बाद 2014 में रोसी ब्लू फाउंडेशन में डायरेक्टर का पद संभाला. श्लोका कनेक्टफॉर नामक संस्था में को-फाउंडर भी हैं. ये संस्था एनजीओ की मदद का काम करती है.

टिप्पणियां

गौरी खान ने ईशा अंबानी की शादी में किया जोरदार डांस, Video देख कहेंगे OMG !

lakml2b8

बता दें, पिछले साल दिसंबर में आकाश की बहन ईशा अंबानी की शादी हुई थी. शादी मुंबई स्थित मुकेश अंबानी के घर में हुई थी. शादी में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और आमिर खान जैसे बॉलीवुड स्टार्स पहुंचे थे. पूर्व यूएस सेकेट्री हिलेरी क्लिंटन, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बेनर्जी, मेनका गांधी जैसे राजनेता पहुंचे थे. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement