NDTV Khabar

मुकेश अंबानी के बच्चों को मिलती थी इतनी पॉकेट मनी, सुनकर रह जाएंगे हैरान

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी ने श्लोका मेहता से गोवा में एंगेजमेंट की. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुकेश अंबानी के बच्चों को मिलती थी इतनी पॉकेट मनी, सुनकर रह जाएंगे हैरान

एशिया के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी और उनका परिवार.

खास बातें

  1. मुकेश अंबानी के बच्चों को मिलती थी 5 रुपये पॉकेट मनी.
  2. मुकेश अंबानी के बच्चों रहते हैं लाइमलाइट से दूर.
  3. मुकेश अंबानी के बच्चों रहते हैं लाइमलाइट से दूर.
नई दिल्ली: मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी ने श्लोका मेहता से गोवा में एंगेजमेंट की. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. लोकल न्यूज वेबसाइट नागपुर टुडे की मानें तो आकाश और श्लोका की शादी साल के अंत तक हो जाएगी.  बता दें, श्लोका हीरा कारोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं. वहीं आकाश देश के सबसे धनी उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी के सबसे बड़े बेटे हैं.

ये होंगी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बड़ी बहू, आकाश करेंगे स्कूल की दोस्त से शादी

मुकेश अंबानी हमेशा रॉयल लाइफ और बिजनेस को लेकर चर्चा में रहते हैं. नीता अंबानी भी आईपीएल और सामाजिक काम करके चर्चा में बनी रहती हैं. लेकिन उनके बच्चे लाइमलाइट से दूर रहते हैं. वो कैमरे पर बहुत कम नजर आते हैं. लेकिन क्या आप मुकेश अंबानी के बच्चों (अनंत, आकाश और ईशा) की पॉकेट मनी के बारे में जानते हैं. जब वो स्कूल में पढ़ा करते थे तो उनको कितनी पॉकेट मनी मिलती थी. ये राज खुद नीता अंबानी ने खोला था. 

ये बनेंगी मुकेश अंबानी-नीता अंबानी की बड़ी बहू, जानिए श्लोका मेहता के बारे में सबकुछ
 
mukesh ambani

'बच्चों को मिलते थे 5 रुपये'
idiva के दिए इंटरव्यू में नीता अंबानी ने बच्चों को लेकर एक किस्सा सुनाया था. जहां उन्होंने कहा था- 'जब मेरे बच्चे स्कूल जाते थे तो मैं उनको हर शुक्रवार 5 रुपये देती थी. जिससे वो स्कूल कैंटीन में खाना खाते थे. एक वक्त की बात है जब मेरा बेटा अनंत दौड़ कर मेरे पास आया और बोला कि 10 रुपये चाहिए. जब मैंने सवाल पूछा क्यों तो वो बोला- स्कूल के दोस्त मेरा मजाक उड़ाते हैं. कहते है सिर्फ 5 रुपये लाता है. तू अंबानी है या भिखारी.'

जेब में कितने रुपये लेकर चलते हैं मुकेश अंबानी, पढ़कर रह जाएंगे दंग

टिप्पणियां
ये सुनकर मुझे बुरा नहीं लगा, क्योंकि मुकेश अंबानी ने पैसे बचाने की कला अपने पिता से ली है. जिससे वो कामयाब भी हुए और वो चाहते हैं ये कला उनके बच्चे भी सीखें. इसलिए नीता ने बच्चों को कम में ज्यादा का पाठ पढ़ाया. नीता ने यह भी कहा- 'मैं अपने बच्चों को आम बच्चों की तरह ही रखना चाहती थी. इसलिए मैंने कभी उन्हें अमीर होने का एहसास नहीं कराया.' 
 
anant ambani


काफी चर्चा में रहते हैं अनंत अंबानी
एक समय था जब अनंत अंबानी काफी हेल्दी हुआ करते थे. लेकिन जैसे ही उन्होंने वजन कम किया तो वो चर्चा में आ गए. वो अकसर आईपीएल मैचों में अपनी टीम मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करते नजर आते हैं. वो कई बॉलीवुड सेलेब्स के साथ भी पार्टी करते दिख चुके हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement