NDTV Khabar

30 जून को होगी आकाश अंबानी और श्लोका की सगाई, डिजिटल कार्ड हुआ वायरल

Mukesh Ambani के बड़े बेटे आकाश अंबानी जल्द ही श्लोका मेहता से सगाई करने जा रहे हैं. जिसका डिजिटल कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
30 जून को होगी आकाश अंबानी और श्लोका की सगाई, डिजिटल कार्ड हुआ वायरल

30 जून को सगाई करने जा रहे हैं आकाश अंबानी और श्लोका मेहता.

Mukesh Ambani के बड़े बेटे Akash Ambani जल्द ही Shloka Mehta से सगाई करने जा रहे हैं. जिसका डिजिटल कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. खबरों के मुताबिक, सगाई 30 जून को होगी. अंबानी परिवार ने मेहमानों के लिए खास डिजिटल कार्ड बनवाया है. कार्ड में फिल्म 'काई पो चे' का गाना 'हे शुभारंभ ओ शुभारंभ मंगल बेला आई' का गाना चल रहा है. कार्ड में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की तस्वीर, सगाई की तारीख और समय के बारे में बताया गया है. 

मुकेश अंबानी की पार्टी की अंदर की तस्वीरें, इस तरह किया लोगों ने एन्जॉय
 
akash shloka

कार्ड में SA (श्लोका-आकाश) का लोगो भी नजर आ रहा है. दोनों की सगाई एंटीलिया में ही होगी. बता दें, इससे पहले 24 मार्च को गोवा में दोनों की प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी हुई थी. जहां सिर्फ खास दोस्त और रिश्तेदार ही मौजूद थे. वहां आकाश और श्लोका का फोटोशूट भी हुआ था. सगाई 30 जून को है लेकिन शादी की तारीख अब तक सामने नहीं आई है. 

टिप्पणियां
Viral Video: आकाश अंबानी ने फोटोग्राफर्स को दी वार्निंग- अच्छा फोटो छापना!

देखें वीडियो-
 
 

A post shared by Bollywood (@filmyhaiboss) on


कौन हैं श्लोका मेहता

timesofindia की खबर के मुताबिक, धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ने के बाद श्लोका ने प्रिंस्टन यूनिवर्सिटी से एंथ्रोपॉलिजी की पढ़ाई की. मास्टर्स करने के लिए उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकॉनॉमिक्स एंव पॉलिटिकल साइंस का रुख किया और लॉ से मास्टर्स किया. डिग्री लेने के बाद 2014 में रोसी ब्लू फाउंडेशन में डायरेक्टर का पद संभाला. श्लोका कनेक्टफॉर नामक संस्था में को-फाउंडर भी हैं. ये संस्था एनजीओ की मदद का काम करती है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement