NDTV Khabar

Mukesh Ambani परिवार के साथ पहुंचे पार्टी में तो लोग चिल्लाने लगे- सर, जियो नहीं चल रहा, देखें VIDEO

Deepika और रणवीर की रिसेप्शन पार्टी 1 दिसंबर को मुंबई में हुई. रिलायंस के चेयरपर्सन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) भी परिवार के साथ पार्टी में पहुंचे थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Mukesh Ambani परिवार के साथ पहुंचे पार्टी में तो लोग चिल्लाने लगे- सर, जियो नहीं चल रहा, देखें VIDEO
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की रिसेप्शन पार्टी 1 दिसंबर को मुंबई में हुई. जहां बॉलीवुड और बिजनेस इंडस्ट्री के लोग पहुंचे. रिलायंस के चेयरपर्सन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) भी परिवार के साथ पार्टी में पहुंचे थे. वो पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani), बेटी ईशा (Isha Amabni), बेटे आकाश (Akash Ambani), अनंत (Anant Ambani) और होने वाली बहू श्लोका मेहता (Shloka Mehta) और अनंत की दोस्त राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के साथ पहुंचे थे. अंबानी परिवार ने रिसेप्शन पार्टी में एक साथ तस्वीरें क्लिक कराईं. 

शादी के बाद दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का सीक्रेट, बोलीं- 'कभी-कभी बच्चों जैसा बन जाते हैं, लेकिन...'

जिस वक्त अंबानी परिवार फोटो क्लिक करा रहा था. उसी वक्त पीछे से एक शख्स ने जोर से चिल्लाकर कहा- 'सर, जियो नहीं चल रहा है.' सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. फोटो क्लिक कराते वक्त संजय दत्त भी वहीं खड़े थे. फोटो सेशन खत्म होने के बाद मुकेश अंबानी संजय दत्त से मिले. दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया और कई देर तक बातचीत की. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो के Viral Bhayani ने शेयर किया है. 

DeepVeer Reception: रणवीर ने अमिताभ बच्चन के साथ किया 'जुम्मा-चुम्मा' पर डांस, ऐसे लगाए ठुमके, देखें VIDEO

देखें VIDEO:
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


रिसेप्शन पार्टी से पहले अंबानी परिवार ने जोधपुर में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी अटेंड की थी. जहां उन्होंने काफी एन्जॉय किया था. रणवीर-दीपिका की रिसेप्शन पार्टी में अमिताभ बच्चन, एमएस धोनी जैसी दिग्गज हस्तियां भी पहुंची थीं. उन्होंने रणवीर और दीपिका के साथ डीजे पर जमकर डांम भी किया था.

टिप्पणियां
Video: प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास की शादी में हुई खूब मस्ती, Nick-Priyanka की संगीत सेरेमनी का कुछ यूं था नजारा

बता दें, फिलहाल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी न सिर्फ ऑफस्क्रीन सुपरहिट हो रही है बल्कि जब भी दोनों एक साथ आए हैं, दोनों ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने संजय लीला भंसाली की तीन फिल्में एक साथ की हैं, और तीनों ही सुपरहिट रही हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) 'रामलीला गोलियों की रास लीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' में एक साथ नजर आ चुके हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement