NDTV Khabar

प्रेग्नेंट महिला को अस्पताल पहुंचाने के लिए ड्राइवर ने प्लेटफॉर्म पर दौड़ाया ऑटो, देखते रह गए लोग

मुंबई के एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर ने ऐसा किया जिसकी हर जगह उनकी तारीफ हो रही है. ड्राइवर ने एक गर्भवती महिला को समय पर अस्पताल पहुंचाया. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रेग्नेंट महिला को अस्पताल पहुंचाने के लिए ड्राइवर ने प्लेटफॉर्म पर दौड़ाया ऑटो, देखते रह गए लोग

प्रेग्नेंट महिला को अस्पताल पहंचाने के लिए ड्राइवर ने प्लेटफॉर्म पर दौड़ाया ऑटो.

दुनिया में दो प्रकार के लोग रहे हैं. एक वो जो हमेशा संकोच करते हैं और मदद करने में पीछे रहते हैं और दूसरे वो जो बिना सोचे मदद के लिए आगे आ जाते हैं. दुनिया में दूसरे प्रकार के लोग बहुत कम देखे जाते हैं. लेकिन मुंबई के एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर ने ऐसा किया जिसकी हर जगह उनकी तारीफ हो रही है. ड्राइवर ने एक गर्भवती महिला को समय पर अस्पताल पहुंचाया. 

सुषमा स्वराज ने हार्ट अटैक से 10 मिनट पहले की थी इनसे बात, कहा था- 'तुम्हें मेरे घर आना होगा और...'

महिला का पति ऑटो रिक्शा लेकर विरार रेलवे स्टेशन के बाहर आकर खड़ा हो गया था. जिस लोकल ट्रेन से गर्भवती महिला सफर कर रही थी वो पानी भरा होने की वजह से कैंसिल हो गई थी. महिला के लेबर पेन को देखते हुए पति ने ऑटो रिक्शा को स्टेशन के अंदर डलवा दिया. इसमें ऑटो ड्राइवर ने भी उनका साथ दिया. 

राजधानी एक्सप्रेस में महिला ने स्टाफ पर लगाया बदसलूकी का आरोप, कहा- 'नशीली आइसक्रीम दी और...'


ऑटो ड्राइवर ने प्लेटफॉर्म के अंदर ऑटो दौड़ाया और महिला को बैठाकर उनको अस्पताल पहुंचाया. ऑटो रिक्शे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

बिहार का ये शख्स नहीं बन सका पायलट तो टाटा नैनो को बना दिया हेलीकॉप्टर, देखें Viral Video

देखें VIDEO:

टिप्पणियां

पुलिस ने कानून तोड़ने के लिए रिक्शेवाले को पकड़ लिया. लेकिन ऑटो के अंदर गर्भवती महिला को देखकर छोड़ दिया. बाद में आरपीएफ ने ड्राइवर को अरेस्ट किया और बाद में कोर्ट ने चेतावनी देकर छोड़ दिया. लेकिन ट्विटर पर ऑटो रिक्शे वाले की खूब तारीफ हो रही है. लोग उनको हीरो मान रहे हैं. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement