VIDEO: पैर फिसला और अचानक चलती ट्रेन के नीचे आ गई महिला, देखें फिर किया हुआ

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. मुंबई के सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर एक महिला ट्रेन के नीचे आ गई. ये हादसा स्टेशन के सीसीटीवी में कैद हुआ. हादसा तब हुआ जब इंटर सिटी ट्रेन में यात्री चढ़ रहे थे.

VIDEO: पैर फिसला और अचानक चलती ट्रेन के नीचे आ गई महिला, देखें फिर किया हुआ

मुंबई के सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर एक महिला ट्रेन के नीचे आ गई.

खास बातें

  • मुंबई के सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर एक महिला ट्रेन के नीचे आ गई.
  • ये हादसा मुंबई सेंट्रल रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 4 पर हुआ.
  • महिला को रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (आरपीएफ) और पास खड़े लोगों ने बचाया.
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. मुंबई के सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर एक महिला ट्रेन के नीचे आ गई. ये हादसा स्टेशन के सीसीटीवी में कैद हुआ. हादसा तब हुआ जब इंटर सिटी ट्रेन में यात्री चढ़ रहे थे. उसी वक्त एक महिला का ग्रिप छूटा और निचे फिसल गई और ट्रेन के नीचे आ गई. उसी वक्त प्लेटफॉर्म से ट्रेन निकल गई. महिला बीच में फंसी रह गई. 

Gujarat: आदमी के सामने तेज रफ्तार में आया डम्पर, देखिए ये खतरनाक वीडियो

इतना देखते ही आस-पास खड़े लोग और पुलिसवाले महिला को बचाने के लिए पहुंच गए. जैसे ही महिला फिसली उसके कुछ ही सेकंड के बाद ट्रेन भी रुक गई. उसी वक्त लोगों ने महिला को बचा लिया. ANI की खबर के मुताबिक, ये हादसा मुंबई सेंट्रल रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 4 पर हुआ. महिला को रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (आरपीएफ) और पास खड़े लोगों ने बचाया. महिला कौन है इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है.

VIDEO: शेर के बाड़े में कूद गया ये आदमी, घुसने लगा पिंजरे के अंदर और...

बता दें, मुंबई में दिन-ब-दिन रेल हादसे बढ़ते जा रहे हैं. यहां हर दिन 10 लोगों की मौत होती है. ऐसे हादसों में कुछ ही लोग बच पाते हैं. 

देखें वीडियो- 
 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com