पत्नी को कॉल कर बोला- 'कोरोना पॉजिटिव हूं, नहीं जी पाउंगा..', गायब होने के बाद मिला गर्लफ्रेंड के पास

कहानी नवी मुंबई (Navi Mumbai) के वाशी (Vashi) की है. 24 जुलाई की रात 28 साल के व्यक्ति ने अपनी पत्नी को फोन कर बताया, 'मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है मैं अब जी नही सकता.' पत्नी कुछ समझ पाती इसके पहले ही पति का फोन बंद हो गया.

पत्नी को कॉल कर बोला- 'कोरोना पॉजिटिव हूं, नहीं जी पाउंगा..', गायब होने के बाद मिला गर्लफ्रेंड के पास

पत्नी को कॉल कर बोला- 'कोरोना पॉजिटिव हूं, नहीं जी पाउंगा..', मिला गर्लफ्रेंड के पास

हैरान कर देने वाली ये सच्ची कहानी नवी मुंबई (Navi Mumbai) के वाशी (Vashi) की है. 24 जुलाई की रात 28 साल के व्यक्ति ने अपनी पत्नी को फोन कर बताया, 'मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है मैं अब जी नही सकता.' पत्नी कुछ समझ पाती इसके पहले ही पति का फोन बंद हो गया. घबराई पत्नी ने अपने भाई को फोन कर बताया और फिर पति की खोजबीन शुरू हुई. 

वाशी सेक्टर नंबर 17 में सड़क पर उसकी मोटरसाइकिल, चाबी, बैग और हेलमेट भी मिला पर व्यक्ति का कुछ पता नही चला. एसीपी विनायक वत्स के मुताबिक वाशी पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद जांच शुरू की. सीसीटीवी खंगाले गए. मोबाइल लोकशन पता करने की कोशिश की गई.

सड़क से लगी खाड़ी में नाव के जरिये भी तलाश की गई लेकिन उसका कुछ पता नही चला. व्यक्ति ने उस रात 100 नंबर पर भी 2 बार डायल किया था इसलिए किसी से दुश्मनी, लूटपाट या झगड़ा के एंगल से भी जांच की गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसी बीच पुलिस को व्यक्ति के प्रेम प्रसंग की जानकारी मिली और फिर जांच की दिशा बदलते हुए पुलिस ने नये सिरे से तलाश शुरू की और महीने भर की मशक्कत के बाद उसके इंदौर में होने का पता चला.

वाशी पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संजीव धुमाल के मार्गदर्शन में एक टीम इंदौर जब पहुंची तो व्यक्ति वहां अपनी प्रेमिका के साथ मिला. 15 सितंबर को पुलिस उसे पकड़कर नवी मुंबई लाई.