NDTV Khabar

कॉलेज की टीचर को देख Masturbate कर रहा था शख्स, फोटो क्लिक कर पुलिस को भेजी तो...

मुंबई पुलिस ने 21 वर्षीय शख्स को गिरफ्तार किया, क्योंकि वो शनिवार को सुंदरबन विले पार्ले में कॉलेज के सामने टीचर को देखकर हस्तमैथुन कर रहा था. टीचर ने फोटो क्लिक कर मुंबई पुलिस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर भेज दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कॉलेज की टीचर को देख Masturbate कर रहा था शख्स, फोटो क्लिक कर पुलिस को भेजी तो...

कॉलेज की टीचर को देख Masturbate कर रहा था शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार.

मुंबई पुलिस ने 21 वर्षीय शख्स को गिरफ्तार किया, क्योंकि वो शनिवार को सुंदरबन विले पार्ले में कॉलेज के सामने टीचर को देखकर हस्तमैथुन कर रहा था. टीचर ने फोटो क्लिक कर मुंबई पुलिस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर भेज दी. इसके कुछ घंटे बाद ही पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया. जुहू पुलिस के मुताबिक, ये घटना शनिवार की शाम को हुई. 39 वर्षीय महिला टीचर कॉलेज से बाहर निकलीं तो उन्होंने एक शख्स को हस्तमैथुन करता देखा.

ये भी पढ़ें: सड़क किनारे Masturbate कर रहा था ऑटो ड्राइवर, महिला ने फोटो क्लिक की और...

पुलिस ने कहा- “आरोपी ऑटोरिक्शा के पीछे खड़ा था और पोर्न क्लिक देख रहा था. इसके बाद उसने महिला टीचर को कॉलेज के बाहर निकलता देखा.' महिला को घूरते हुए उसने अपने प्राइवेट पार्ट बाहर निकाल लिया और महिला को दिखाने लगा. “


ये भी पढ़ें: कैब का इंतजार कर रही महिला के सामने 'गंदी हरकत' करने वाला आरोपी गिरफ्तार

उस वक्त महिला ने फोटो क्लिक कर ली और मुंबई पुलिस के ट्विटर हैंडल पर भेज दिया. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- “ये आदमी मीठीबाई कॉलेज के सामने हस्तमैथुन कर रहा है. जैसे ही मैंने फोटो क्लिक की, वो भाग निकला. 

टिप्पणियां

ये भी पढ़ें: घर के दरवाजे पर आकर Masturbate कर रहा था शख्स, दादी ने ऐसे सिखाया सबक

शनिवार रात तक मुंबई पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया. उस पर 509 धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है. बता दें, आईपीसी की धारा 509 महिला की प्रतिष्ठा के खिलाफ किसी भी तरह की गलत हरकत पर इस धारा के तहत मामला दर्ज कराया जा सकता है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement