NDTV Khabar

शख्स ने की बिल्ली की क्रूरता से हत्या, अदालत ने ठहराया दोषी और सुनाई ऐसी सजा

मुंबई की एक अदालत ने उपनगर चैंबूर में एक बिल्ली की बर्बरता से हत्या करने वाले 40 साल के एक व्यक्ति पर 9,150 रुपए का जुर्माना लगाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शख्स ने की बिल्ली की क्रूरता से हत्या, अदालत ने ठहराया दोषी और सुनाई ऐसी सजा

शख्स ने की बिल्ली की क्रूरता से हत्या.

मुंबई की एक अदालत ने उपनगर चैंबूर में एक बिल्ली की बर्बरता से हत्या करने वाले 40 साल के एक व्यक्ति पर 9,150 रुपए का जुर्माना लगाया है. घटना पिछले वर्ष की है. मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट आरएस पजानकर ने पिछले महीने अपने आदेश में संजय गढ़े को भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं तथा पशुओं के साथ क्रूरता रेाकथाम अधिनियम की संबद्ध धाराओं के तहत दोषी ठहराया था.

ये भी पढ़ें: Haryana Elections में नन्हे रिपोर्टर ने महिला नेता से पूछे ऐसे सवाल, बोलीं- 'तू बस बोलता रह...' देखें VIDEO

अभियोजन पक्ष के मुताबिक मई 2018 में गढ़े ने बिल्ली को क्रूरता से मार डाला और उसे चैंबूर के इंदिरा नगर में फेंक दिया. इस बाबत एक शिकायत आरसीएफ पुलिस थाने में उप निरीक्षक निराली रोहित ने दर्ज करवाई थी.

टिप्पणियां

ये भी पढ़ें: WWE में इस फाइटर को देख कांप गए ब्रॉक लेसनर, UFC में पीट-पीटकर निकाला था खून... देखें VIDEO


आरोपी ने दोष स्वीकार कर लिया था. अदालत ने कहा कि आरोपी मानसिक और शारीरिक रूप से स्वस्थ नहीं है इसलिए उसे सजा देते वक्त अदालत ने अपना रूख नरम रखा.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement