मुंबई का आम विक्रेता मानता है बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री से अपना कॉम्पिटिशन

मुंबई का आम विक्रेता मानता है बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री से अपना कॉम्पिटिशन

इस आम विक्रता का कहना है कि उसका परिवार पीढ़ियों से आम बेच रहा है

मुंबई में आम बेचने वाले एक शख्स का का मानना है कि बाजार में अब प्रतिस्पर्धा काफी बढ़ गई है और उनका तो यहां तक कहना है कि उनका कॉम्पिटिशन किसी आम शख्स ने नहीं बल्कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री से है।

ह्यूमंस ऑफ बॉम्बे नाम के एक फेसबुक पेज पर साझा पोस्ट में इस आम विक्रेता के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। इस पोस्ट में वह अपने पेशे, अपनी कमाई और आज दुनिया में चल रही 'पागलों जैसी प्रतियोगिता' के बारे में बात करते हैं। इस पोस्ट में वह का कहते है कि उसका परिवार पीढ़ियों से आम बेच रहा है, लेकिन एक दिन उन्हें पता चला कि उनकी प्रतियोगिता तो भारतीय फिल्म उद्योग की मशहूर अभिनेत्री से है।

वह कहते हैं, 'इससे बस गुजर भर की कमाई ही कर पाते हैं। मैं और कर भी क्या सकता हूं। आज के समय कॉम्पिटिशन बहुत बढ़ गया है। आपको यकीन नहीं होगा, एक दिन मैं जगा तो मुझे पता चला कि मेरा कॉम्पिटिशन तो कटरीना कैफ से है।'

अब इस कॉम्पिटिशन का सही-सही भाव तो वह आम विक्रेता ही बता पाएंगे। हालांकि आपके लिए हम एक अंदाजा लगा सकते हैं। आपने कटरीना का बड़ा ही मशहूर विज्ञापन जरूर देखा होगा।

अगर नहीं तो अभी देख लीजिए-


इस विज्ञापन वह आम के रस से बने पेय पदार्थ को इंडोर्स करती दिख रही हैं। शायद आम विक्रेता के दिमाग में भी ऐसा ही कुछ चल रहा हो।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com