NDTV Khabar

बस भरकर मुंबई के पास से गुजर रहे थे हथियारों से लैस 'आतंकी'! पुलिस ने पकड़ा तो हो गए हैरान

महाराष्ट्र (Maharastra) के पालघर (Palghar) जिले में 'एक आतंकवादी' की मौजूदगी की खबर मिलने के बाद पुलिस को घंटों मशक्कत करनी पड़ी. फिर बाद में जब व्यक्ति की असली पहचान उजागर हुई तो पुलिस ने राहत की सांस ली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बस भरकर मुंबई के पास से गुजर रहे थे हथियारों से लैस 'आतंकी'! पुलिस ने पकड़ा तो हो गए हैरान

पूर्व बीएसएफ जवान को बस में दिखा हथियारों से लैस 'आतंकी', जब रोकी गई बस तो...

महाराष्ट्र (Maharastra) के पालघर (Palghar) जिले में 'एक आतंकवादी' की मौजूदगी की खबर मिलने के बाद पुलिस को घंटों मशक्कत करनी पड़ी. फिर बाद में जब व्यक्ति की असली पहचान उजागर हुई तो पुलिस ने राहत की सांस ली. यह पूरा घटनाक्रम सोमवार से ही पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. हालांकि, बाद में मालूम चला कि जिस व्यक्ति को लोग 'आतंकवादी' समझ रहे थे, वह दरअसल एक फिल्म के क्रू दल का सदस्य था. फिल्म की बगल में ही शूटिंग चल रही थी.

आतंकी घुसपैठ की संभावना के चलते केरल के तटों पर हाई अलर्ट

130gj8v

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि ये शख्स इस कार में बैठकर शूटिंग पर निकले थे.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सोमवार की दोपहर को पुलिस नियंत्रण कक्ष को एक फोन आया. फोन करने वाले ने वसई इलाके में एक 'आतंकी' के कार में घूमने की सूचना दी. अधिकारी के मुताबिक फोन करने वाले व्यक्ति ने बताया कि संदिग्ध दिख रहे व्यक्ति की दाढ़ी बढ़ी हुई है और उसके पास गोलियों का एक पाउच है. 


इंजीनियरिंग कर रहा था जाकिर मूसा, फेल हुआ तो बन गया A++ कैटेगरी का आतंकी

यह फोन आने के साथ ही इलाके के विभिन्न थानों को सतर्क कर दिया गया. पुलिस ने व्यक्ति का पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की, जिसे मानिकपुर में सन सिटी इलाके में कार के साथ देखा गया था. इसके बाद व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया. 

कुलगाम एनकाउंटर: सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया, हथियार और गोला-बारूद बरामद

vkc9ovg

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि शख्स सिगरेट लेने के लिए बस से उतरा.


बकौल अधिकारी पूछताछ के दौरान व्यक्ति ने बताया कि वह पास में शूट हो रही एक फिल्म के क्रू दल का सदस्य है. वह फिल्मी वेशभूषा में ही इलाके में घूम रहा था. उस युवक ने बताया कि बस उतरकर वो सिगरेट लेने गया था. 

टिप्पणियां

दिल्ली पुलिस ने दबोचा जैश का आतंकी अब्दुल मजीद बाबा, लंबे समय से था फरार, पुलिस ने रखा था 2 लाख रुपये का ईनाम

ashuepc8

चौकीदार अनिल चव्हाण को पुलिस ने सम्मानित किया.

पूरा माजरा साफ होते ही अलर्ट वापस ले लिया. इस दौरान 40 मिनट तक पालघर के वसई में तनाव बना हुआ था. पुलिस द्वारा व्यक्ति की पहचान की पुष्टि के बाद उसे रिहा कर दिया गया. बाद में उस संदिग्ध को देख पुलिस को अलर्ट करने वाले बैंक के चौकीदार अनिल चव्हाण को पुलिस ने सम्मानित किया. अनिल इसके पहले बीएसफ में जवान थे. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement