NDTV Khabar

पति गया ट्रिप पर तो दूसरी पत्नी ने किया तीसरी पत्नी का मर्डर, फिर बेटी के बॉयफ्रेंड ने किया ऐसा

मुंबई में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को सन्न कर दिया. 33 वर्षीय पार्वती नाम की महिला ने पति की तीसरी पत्नी की हत्या कर दी. पति की पहली पत्नी की दो बेटियों और उनके बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर उसने ये साजिश रखी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पति गया ट्रिप पर तो दूसरी पत्नी ने किया तीसरी पत्नी का मर्डर, फिर बेटी के बॉयफ्रेंड ने किया ऐसा

पति गया ट्रिप पर तो दूसरी पत्नी ने किया तीसरी पत्नी का मर्डर.

खास बातें

  1. पति गया ट्रिप पर तो दूसरी पत्नी ने किया तीसरी पत्नी का मर्डर.
  2. बेटी और बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर रची साजिश.
  3. जिस वक्त हादसा हुआ उस वक्त पति बिजनेस ट्रिप पर था.

मुंबई में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को सन्न कर दिया. 33 वर्षीय पार्वती नाम की महिला ने पति की तीसरी पत्नी की हत्या कर दी. पति की पहली पत्नी की दो बेटियों और उनके बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर उसने ये साजिश रखी. 45 वर्षीय सुशील मिश्रा की तीन पत्नियां थीं. वो लेबर कॉन्ट्रेक्टर है, जो मुंबई के नालासुपारा में रहता है. उसकी पहली पत्नी उत्तर प्रदेश में रहती है. 2017 में सुशील मिश्रा ने पार्वती माने से दूसर शादी की थी. जो मुंबई के डोन लेन में रहती है. पुलिस इंस्पेक्टर जीतेंद्र वनकोटी ने बताया- सुशील मुंबई में पार्वती और पहली पत्नी से दो बच्चियों के साथ साथ रहता था. सबकुछ ठीक चल रहा था.' 

MS Dhoni ने दिखाई विराट को जीत की राह, पास बुलाया और दे दिया जीत का मंत्र, देखें VIDEO

HT की खबर के मुताबिक, एक साल बाद जिंदगी पूरी तरह से पलट गई. खुशहाल जीवन में जैसे ही छुटपुट झगड़े शुरू हुए तो सुशील मिश्रा ने तीसरी शादी करने का फैसला ले लिया. उसने योगिता नाम की लड़की से शादी कर ली. दोनों लिंक रोड के एक अपार्टमेंट में साथ रहने लगे. 28 फरवरी को पार्वती और सुशील मिश्रा की दोनों बेटियां लिंक रोड स्थित योगिता के घर पहुंचीं. उनके साथ एक बेटी का ब्वॉयफ्रेंड भी मौजूद था. चारों ने मिलकर योगिता की हत्या कर दी और उसके शरीर को निपटाने की साजिश रच डाली.


एमएस धोनी के स्टाइल में उखाड़ा विकेट, हैरान रह गया खिलाड़ी, बोला- 'ये तो MSD स्टाइल है...' देखें VIDEO

योगिता को मौत के घाट उतारने के बाद चारों ने डेड बॉडी को ब्लांकेट में लपेट दिया और ऑटो रिक्शा से नाला सुपारा में किसी मॉल के पास छोड़ दिया. उस वक्त सुशील मिश्रा बिजनेस ट्रिप के लिए गुजरात गए थे. अगले दिन एक लोकल को डेड बॉडी मिली. जिसके बाद पुलिस को बुलाया गया. सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि ऑटो रिक्शा से कुछ लोग आए थे और बॉडी को छोड़ गए. जिसके बाद पुलिस ने बड़ी सर्च शुरू कर दी. 4 हजार रिक्शेवालों से पूछताछ करने के बाद एक ऑटो रिक्शा का पता चला. जिसने उन चारों को वहां छोड़ा था. मंगलवार को चारों को गिरफ्तार कर लिया गया. 

टिप्पणियां

अपने ही बेटे की देखभाल नहीं कर पा रहा था पिता, गुंडे को पैसे देकर बोला- डाल दो तेज़ाब

पुलिस के मुताबिक, इसकी साजित पार्वती ने की थी. क्योंकि सुशील मिश्रा उसका खर्चा नहीं उठा रहा था और बहुत कम पैसे देता था. जिसके बाद उसने ये खौफनाक कदम उठा लिया. पुलिस को शक है कि इस साजिश में तीन और लोग शामिल है. पुलिस जांच में जुटी है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement