NDTV Khabar

कटप्पा और बाहुबली की पहेली सुलझ गई तो अब मुंबई पुलिस के इस सवाल का जवाब दो..

946 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कटप्पा और बाहुबली की पहेली सुलझ गई तो अब मुंबई पुलिस के इस सवाल का जवाब दो..

मुंबई पुलिस ने बाहुबली से जोड़कर एक और सवाल किया

खास बातें

  1. मुंबई पुलिस अपने दिलचस्प ट्वीट्स के लिए जानी जाती है
  2. मुंबई पुलिस ने बाहुबली से जुड़े सवाल के साथ एक और सवाल किया
  3. मुंबई पुलिस का यह ट्वीट वायरल हो गया है
मुंबई: एस एस राजमौली की 'बाहुबली 2' बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ रही है. फिल्म देशभर के सिनेमा हॉल में हाउस फुल चल रही है. रिलीज़ से पहले करीब 10 करोड़ टिकट की एडवांस बुकिंग की गई थी. मुंबई पुलिस ने भी इस फिल्म को लेकर दीवानगी का फायदा उठाते हुए एक मज़ेदार लेकिन काम का ट्वीट कर दिया.

आगे बढ़ने से पहले बता दें कि अगर आपने बाहुबली का पहला हिस्सा देखा है तो आप भी शायद ये जानने के इच्छुक हो कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? एक तरफ कई सिनेमा प्रेमी इस सवाल का जवाब ढूंढने के लिए दूसरा हिस्सा देखने सिनेमा हॉल पहुंच रहे हैं, वहीं पहले से ही अपने तंज भरे ट्वीट्स के लिए पहचाने जाने वाले मुंबई पुलिस ने एक और सवाल पूछ लिया है.

मुंबई पुलिस ने ट्वीट में लिखा - मुंबई हमारे पास आपके लिए 2 सवाल हैं. एक - कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? दूसरा - लोग ट्रैफिक नियमों का पालन क्यों नहीं करते? #BahubaliOfTrafficDiscipline हैशटैग के साथ मुंबई पुलिस का यह ट्वीट वायरल हो गया. फिल्म की ही तरह यह ट्वीट भी हिट हो गया और इसे एक दिन में 700 बार रिट्वीट किया गया.
 
 

टिप्पणियां
जहां कईयों ने ट्रैफिक नियमों से जुड़े सवाल का अपने अपने अंदाज़ में जवाब दिया. वहीं पहले सवाल का जवाब तो आपको फिल्म बाहुबली - 2 में मिल जाएगा.

वैसे मुंबई पुलिस पहले भी सामाजिक जागरुकता के लिए कभी मज़ेदार तो कभी तंज भरे ट्वीट करते आया है. मुबंई पुलिस ने दिसबंर 2015 में ट्विटर की दुनिया में कदम रखा था और अभी तक इस अकाउंट के 20 लाख फॉलोअर हैं. इस अकाउंट को एक डिजिटल मार्केंटिंग एजेंसी चलाती है और सभी ट्वीट मुंबई पुलिस द्वारा पास किए जाते हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement