मुंबई पुलिस ने शेयर किया इरफान खान का पॉपुलर Meme, लिखी ऐसी बात, खूब हो रही तारीफ

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने इरफान खान (Irrfan Khan) को ट्रिब्यूट देते हुए अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से एक ट्वीट शेयर किया है.

मुंबई पुलिस ने शेयर किया इरफान खान का पॉपुलर Meme, लिखी ऐसी बात, खूब हो रही तारीफ

मुंबई पुलिस ने इरफान खान को दिया ट्रिब्यूट

नई दिल्ली:

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने इरफान खान (Irrfan Khan) को ट्रिब्यूट देते हुए अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से एक ट्वीट शेयर किया है. इसमें उन्होंने AIB की वायरल फोटो "ड्रेक अप्रूव्स" को शेयर करते हुए लिखा, आपने हमलोगों के लिए बहुत कुछ ऐसा छोड़कर गए हैं जिससे आप हमेशा हमारी यादों में जिंदा रहेंगे. साथ ही इस ट्वीट को मुंबई पुलिस ने हैशटेग #TributeToTheLegend और #RememberingIrrfan के साथ शेयर किया है.

गौरतलब है कि अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) का मुम्बई के एक अस्पाताल में बुधवार को निधन (Irfan Khan Died) हो गया. वह 53 साल के थे और लंबे समय से एक दुलर्भ किस्म के कैंसर से जंग लड़ रहे थे. परिवार ने एक बयान में यह जानकारी दी. इरफान को 2018 में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर (Neuroendocrine Tumor) हुआ था. उनके परिवार में पत्नी सुतापा और दो बेटे बाबिल और अयान हैं.

परिवार की तरफ से जारी बयान में बताया गया कि उन्होंने परिवार और प्रियजनों के बीच आखिरी सांस ली. इरफान खान की आखिरी फिल्म अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium) थी. उन्होंने जुरासिक वर्ल्ड और लाइफ ऑफ पाई जैसी इंटरनेशनल फिल्म में भी शानदार एक्टिंग की. 
 

इस पोस्ट को मुंबई पुलिस ने आज सुबह शेयर किया था और इसे अबतक 3 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. और 100 से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com