मुंबई पुलिस ने 'Mona Lisa' को कार में बिठाकर पहनाया सीट बेल्ट, लिखा कुछ ऐसा, हंस-हंसकर लोट-पोट हुए लोग

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने मजेदार फोटो पोस्ट की. सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट काफी वायरल (Viral Photo) हो रहा है. तस्वीर में लियोनार्डो दा विंची (Leonardo da Vinci) द्वारा प्रसिद्ध पेंटिंग, मोना लिसा (Mona Lisa) का चित्रण दिखाया गया है.

मुंबई पुलिस ने 'Mona Lisa' को कार में बिठाकर पहनाया सीट बेल्ट, लिखा कुछ ऐसा, हंस-हंसकर लोट-पोट हुए लोग

मुंबई पुलिस ने 'Mona Lisa' को कार में बिठाकर पहनाया सीट बेल्ट, हंस-हंसकर लोट-पोट हुए लोग

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल का उपयोग रचनात्मक जानकारी साझा करने के लिए रचनात्मक पोस्ट साझा करने के लिए करती है. मुंबई पुलिस ने मजेदार पोस्ट कर लोगों को सड़क सुरक्षा नियमों को पालन करने को कहा. पोस्ट को देखकर लोग हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने मजेदार फोटो पोस्ट की. सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट काफी वायरल (Viral Photo) हो रहा है.

मुंबई पुलिस ने 12 जनवरी को अपने आधिकारिक ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट के साथ एक छवि साझा की. इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, "द विंची कोड ऑफ सेफ्टी" लिखा और हैशटैग, #RoadSafetyWeek और #WearSeatbelt का इस्तेमाल किया. 

तस्वीर में लियोनार्डो दा विंची (Leonardo da Vinci) द्वारा प्रसिद्ध पेंटिंग, मोना लिसा (Mona Lisa) का चित्रण दिखाया गया है. मोना लिसा को कार में सीट बेल्ट लगाकर बैठे दिखाया गया है. चित्र, शब्दों के खेल के साथ, का अर्थ है कि हमेशा सड़क पर सीट बेल्ट पहनना चाहिए, जैसे कि मोना लिसा करती है.

यदि आप मुंबई पुलिस की रचनात्मकता से प्रभावित हैं, तो जान लें कि आप अकेले नहीं हैं. फोटो और वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर साझा किए जाने के बाद से, इस पोस्ट ने netizens का ध्यान आकर्षित किया है. वर्तमान में इसकी लगभग 15,000 लाइक्स हैं और साथ ही साथ कई टिप्पणियों को एकत्र किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, 'अद्भुत रचनात्मकता.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'सच है, कि सीट बेल्ट वास्तव में जान बचाता है. मुंबई पुलिस बहुत अच्छी है.'