Viral Video: मुंबई में भारी बारिश के बीच गटर में समा गई पूरी बाइक, लोगों ने BMC पर यूं निकाला गुस्‍सा

मुंबई बारिश का एक वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो मुंबई के प्रशासन की लापरवाही और गैर-जिम्‍मेदाराना रवैये को बयां कर रहा है.

Viral Video: मुंबई में भारी बारिश के बीच गटर में समा गई पूरी बाइक, लोगों ने BMC पर यूं निकाला गुस्‍सा

मुंबई में बारिश के बीच बाइक को गटर में बहने से बचाते हुए लोग

खास बातें

  • मुंबई में भारी बारिश का दौर जारी है
  • बारिश के चलते पूरा जन-जीवन अस्‍त-व्‍यस्‍त हो गया है
  • बारिश के चलते जगह-जगह पानी भर गया है
मुंबई:

मुंबई में भारी बारिश ने शहर का जनजीवन बुरी तरह अस्‍त-व्‍यस्‍त कर दिया है. सीवर से पानी बाहर निकल रहा है तो जगह-जगह गड्ढों में पानी भर गया है. मुंबई में हर साल जमकर बारिश होती है फिर भी मॉनसून दर मॉनसून हालात बद्तर ही होते हैं. साफ है कि स्‍थानीय प्रशासन और सरकार पुरानी घटनाओं से कोई सबक नहीं लेती इसलिए हालात से निपटने के लिए कोई इंतजाम भी नहीं करती है.  यह भी पढ़ें: इस पुलिसवाले ने बाढ़ से बचाई कुत्ते की जान, वायरल हुआ वीडियो ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो प्रशासन की लापरवाही बयां कर रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि लोग किस तरह भारी बारिश के बीच मुंबई के चेंबूर इलाके में एक बाइक को गटर में समाने से बचा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: मुंबई फिर पानी-पानी, लोकल पर भी पड़ा असर, कई उड़ानें हुईं प्रभावित

ये वीडियो इस बात का सबूत है कि हर साल इस तरह के मामले सामने आते रहते हैं लेकिन इसके बावजूद प्रशासन को लोगों की सुरक्षा और दिक्‍कतों से कोई लेना-देना नहीं है. 

इस वीडियो के सामने आने के बाद ट्विटर यूजर्स में काफी गुस्‍सा है और उन्‍होंने कुछ इस तरह अपनी भड़ास निकाली. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि मुंबई में हार साल भारी बारिश होती है. इस बार भी यहां भारी बारिश के चलते शहर का जन-जीवन बुरी तरह से अस्‍त-व्‍यस्‍‍त हो गया है