Mumbai में गई बिजली तो लोगों ने कर डाली Memes की बरसात, बना डाले ऐसे Jokes

मुंबई (Mumbai) में अचानक से पॉवर कट (Power Cut In Mumbai) की समस्या खड़ी हो गई है. मुंबई के एक बड़े हिस्से में बिजली नहीं (Mumbai Power Cut) है. ट्विटर पर सुबह से #PowerCut टॉप ट्रेंड कर रहा है. लोग इस पर मीम्स और जोक्स (Memes And Jokes) बना रहे हैं.

Mumbai में गई बिजली तो लोगों ने कर डाली Memes की बरसात, बना डाले ऐसे Jokes

Mumbai में गई बिजली तो लोगों ने कर डाली Memes की बरसात

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई (Mumbai) में सोमवार को अचानक से पॉवर कट (Power Cut In Mumbai) की समस्या खड़ी हो गई है. मुंबई के एक बड़े हिस्से में बिजली नहीं (Mumbai Power Cut) है. ट्विटर पर सुबह से #PowerCut टॉप ट्रेंड कर रहा है. लोग इस पर मीम्स और जोक्स (Memes And Jokes) बना रहे हैं. शहर के इलेक्ट्रिसिटी सप्लाई बोर्ड के मुताबिक, 'TATA की बिजली सप्लाई में कुछ दिक्कत आने की वजह से बिजली बाधित हुई है.' पॉवर कट की वजह से यहां ट्रेनों का संचालन भी ठप हो गया है. कई इलाकों में ट्रैफिक सिगनल भी काम नहीं कर रहे. पश्चिमी रेलवे ने कहा है कि यह Tata Power में एक ग्रिड में गड़बड़ी आने के चलते हुआ है.

अभूतपूर्व, बड़े पैमाने पर बिजली आउटेज ने ट्विटर पर हैशटैग #PowerCut ट्रेंडिंग को सेट किया है. बिजली की आपूर्ति बाधित होने के बाद से माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म मीम्स से भर गया है. इस में सबसे बड़ी जीत वर्क फ्रॉम होम वालों को मिली है. रविवार की छुट्टी होने के बाद सोमवार को बिजली जाने से उनको अप्रत्याशित छुट्टी मिल गई है. लोगों ने ऐसे मीम्स और जोक्स बनाए हैं...

कई मुंबई में रहने वाले लोग हैरान होने के साथ-साथ कंफ्यूज भी हो गए हैं कि मुंबई में ऐसे कैसे बिजली जा सकती हैं....

नेटफ्लिक्स ने भी मीम्स और जोक्स में भाग लिया...

कॉमेडियन वीर दास ने चुटकी ली...

कई लोगों ने इससे जुड़े मजेदार जोक्स भी शेयर किए...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

#Powercut, #Mumbai और #poweroutage कुछ ऐसे ही हैशटैग हैं जो महाराष्ट्र की राजधानी में परिवहन बाधित होने की वजह से ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं. शहर के एक प्रमुख बिजली आपूर्तिकर्ता अदानी इलेक्ट्रिसिटी ने कहा कि यह "वर्तमान में मुंबई में महत्वपूर्ण सेवाओं की आपूर्ति कर रहा है."