NDTV Khabar

हाईवे पर टायर हुआ पंचर तो डॉक्टर ने की ड्राइवर की मदद, पीछे से आया ट्रक और...

महाराष्ट्र (Maharashtra) में पुणे (Pune) के निकट मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे (Mumbai Pune Expressway) पर सड़क हादसे में शहर के नामी चिकित्सक और उनके कैब चालक की मौत हो गई और दो अन्य चिकित्सक घायल हो गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हाईवे पर टायर हुआ पंचर तो डॉक्टर ने की ड्राइवर की मदद, पीछे से आया ट्रक और...

पुणे के डॉक्टर चेतन खुरजेकर की सड़क हादसे में मौत हो गई.

महाराष्ट्र (Maharashtra) में पुणे (Pune) के निकट मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे (Mumbai Pune Expressway) पर सड़क हादसे में शहर के नामी चिकित्सक और उनके कैब चालक की मौत हो गई और दो अन्य चिकित्सक घायल हो गए. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. तलेगांव दाभाड़े पुलिस थाने के निरीक्षक किशोर म्हासावड़े ने बताया कि घटना रविवार रात करीब साढ़े दस बजे सोमाताने गांव के निकट हुई जब रीढ़ की हड्डी के विशेषज्ञ डॉक्टर चेतन खुरजेकर (44) और दो अन्य हड्डी रोग विशेषज्ञ चिकित्सक एक कैब से मुंबई से पुणे के रास्ते में थे.

सरकारी वर्कशॉप कुंवारे लड़कों को देगी Dating Tips, बताया जाएगा कैसे जीतें पारसी लड़की का दिल

उन्होंने कहा कि जब कैब सोमाताने गांव पहुंची तो चालक ने पंक्चर हुए पहिये को बदलने के लिये वाहन सड़क किनारे रोक दिया. सभी लोग वाहन से बाहर आ गए और खुरजेकर चालक की मदद करने लगे.


महिला ने सपने में निगली शादी की अंगूठी, उठी तो उंगली देखकर रह गई हैरान

अधिकारी ने कहा कि जब कैब चालक पहिये को बदल रहा था तो उसी ओर से आ रही एक निजी बस ने उन सभी को पीछे से टक्कर मार दी. उन्होंने कहा कि खुरजेकर और कैब चालक दयानेश्वर भोंसले (27) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

टिप्पणियां

'राक्षस' ने मचाया WWE में आतंक, सेथ रोलिंग्स को जीत के बाद किया बेहोश, देखें VIDEO

उन्होंने बताया कि दो अन्य चिकित्सकों को चोटें लगी हैं उन्हें उपचार के लिये संचेती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गोल्ड मेडलिस्ट खुरजेकर संचेती अस्पताल में रीढ़ की हड्डी के चिकित्सा विभाग के प्रमुख थे. वह लगभग 3,500 पेचीदा सर्जरी कर चुके थे.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement