मुंबई में बारिश से सड़कें बनीं नदी, लोगों ने बसों से कूदकर की स्विमिंग, IAS बोले- ज़िन्दगी आपको... - देखें Video

महाराष्ट्र (Maharashtra) की राजधानी मुंबई (Mumbai) में तेज बारिश हुई. सोशल मीडिया (Social Media) पर कई ऐसे वीडियो वायरल (Viral Video) हुए जहां लोगों को पानी से भरी सड़क पर मस्ती करते देखा गया.

मुंबई में बारिश से सड़कें बनीं नदी, लोगों ने बसों से कूदकर की स्विमिंग, IAS बोले- ज़िन्दगी आपको... - देखें Video

मुंबई में बारिश से सड़कें बनीं नदी, लोगों ने बसों से कूदकर की स्विमिंग, IAS ने दिया ऐसा रिएक्शन - देखें Video

महाराष्ट्र (Maharashtra) में मुंबई (Mumbai) और पड़ोसी जिलों ठाणे तथा पालघर में बुधवार को भारी बारिश हुई जिससे रेल की पटरियों और सड़कों पर जलभराव के कारण लोकल ट्रेन तथा बस सेवाएं बाधित हो गई. भारी बारिश के चलते सड़कें नदी में तब्दील हो गईं. कई लोगों को भरे पानी में तैरते हुए जाते देखा गया. सोशल मीडिया (Social Media) पर कई ऐसे वीडियो वायरल (Viral Video) हुए जहां लोगों को पानी से भरी सड़क पर मस्ती करते देखा गया. आईएएस अफसर नितिन सांगवान (IAS Officer Nitin Sangwan) ने भी ऐसा ही एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि पानी से भरी सड़क पर बस खड़ी है और उसके ऊपर कुछ लोग खड़े हैं. वो एक-एक करके बस से कूद रहे हैं और पानी में तैर रहे हैं. आईएएस अफसर ने इंग्लिश में लिखा, 'वेन लाइफ गिव्स यू लेमन, मेक लेमनेड.' सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है.

देखें Video:

नितिन सांगवान ने इस वीडियो को 7 अगस्त की सुबह शेयर किया है, जिसके अब तक 2 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 300 से ज्यादा लाइक्स और 50 से ज्यादा रि-ट्वीट हो चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. उन्होंने कमेंट पर ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com