अचानक जेब में ही फट गया मोबाइल, CCTV में कैद हुआ पूरा हादसा, देखें VIDEO

एक शख्स की जेब में रखा मोबाइल फोन फट गया. CCTV में पूरा हादसा कैद हो गया है.सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत वायरल हो रहा है. मुंबई के साकी नाका ने मोटोरोला फोन अचानक जेब में ही फट गया.

अचानक जेब में ही फट गया मोबाइल, CCTV में कैद हुआ पूरा हादसा, देखें VIDEO

अचानक जेब में ही फट गया मोबाइल.

खास बातें

  • अचानक जेब में ही फट गया मोबाइल.
  • ट्वीट के मुताबिक, ये हादसा मुंबई की एक फैक्ट्री में हुआ है.
  • फोन फटने से शख्स का पैर जल गया है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसको देखकर हर कोई हैरान है. एक शख्स की जेब में रखा मोबाइल फोन फट गया. CCTV में पूरा हादसा कैद हो गया है. ट्वीट के मुताबिक, फोन फटने से उसका पैर जल गया है. स्मार्टफोन के उपयोग की सुरक्षा पर कई सवाल उठाए जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत वायरल हो रहा है.

दिल्ली एयरपोर्ट में कार से चारों टायर उड़ा ले गया चोर, अपनी गाड़ी को ऐसा देख उड़े महिला के होश

आमिर खान नाम के ट्विटर यूजर ने वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है. उन्होंने लिखा- 'मुंबई के साकी नाका ने मोटोरोला फोन अचानक जेब में ही फट गया.' फुटेज में देखा जा सकता है कि फैक्ट्री में दो कर्मचारी बैठे हुए हैं. तभी अचानक एक शख्स की जेब से धुआ निकलने लगता है. जैसे ही वो उठता है तो आग लग जाती है. वो जल्द ही मोबाइल को दूर फेंक देता है और भाग निकलता है. ज्यादा धुआं देख फैक्ट्री में काम करने वाले कर्मचारी बाहर भाग जाते हैं. 

PUBG खेलते-खेलते शख्स पानी समझकर पी गया Acid, अस्पताल में भी करता रहा ऐसा

देखें VIDEO:

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 

ऐसी घटना पहले भी सामने आ चुके है. इससे पहले सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 फटा था, जिसके बाद कंपनी ने सभी फोन मार्केट से निकाल लिए थे और नए फोन उतारे थे. इसी साल जनवरी में राजस्थान के रहने वाले 60 वर्षीय शख्स की मौत हो गई थी. उनकी जेब में स्मार्टफोन फट गया था.