NDTV Khabar

तलाक के बाद महिला को ऑनलाइन हुआ 'प्यार', 82 लाख रुपये का चूना लगाकर प्रेमी हुआ फरार

मैट्रिमोनियल साइट (Matrimonial Site) के जरिए एक शख्स ने महिला को 82 लाख रुपये का चूना लगा दिया. 24 फरवरी 2018 को उसको विक्रम मोहन नाम के शख्स की मराठी मैट्रिमोनियल वेबसाइट (Marathi matrimonial website) पर रिक्वेस्ट आई. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तलाक के बाद महिला को ऑनलाइन हुआ 'प्यार', 82 लाख रुपये का चूना लगाकर प्रेमी हुआ फरार

महिला को ऑनलाइन हुआ 'प्यार', ऐसे लगाया 82 लाख रुपये का चूना.

मुंबई (Mumbai) में महिला के साथ ऐसी घटना हुई, जिसको पढ़कर आप भी हैरान रह जाएंगे. मैट्रिमोनियल साइट (Matrimonial Site) के जरिए एक शख्स ने महिला को 82 लाख रुपये का चूना लगा दिया. 38 वर्षीय महिला की 2009 में शादी हुई थी. लेकिन बाद में उसने तलाक लिया और अब वो 8 साल के बेटे के साथ अकेली रह रही हैं. 24 फरवरी 2018 को उसको विक्रम मोहन नाम के शख्स की मराठी मैट्रिमोनियल वेबसाइट (Marathi matrimonial website) पर रिक्वेस्ट आई. 

ये भी पढ़ें: Goa में 'Nude Party' के पोस्ट ने मचाया बवाल, लिखा मिला- 'विदेशी लड़कियां भी आएंगी'

The Indian Express को उन्होंने बताया- 'रिक्वेस्ट एक्सेप्ट करने के बाद हम बात करने लगे. उसने बताया कि वो यूएस में इंजीनियर है, एक सड़क दुर्घटना में पत्नी की मौत होने के बाद वो अपने दो बच्चों के साथ यूएस में रहता है. उसने बताया कि अप्रैल 2018 में वो बच्चों को साथ लेकर मुंबई आएगा और मुझसे शादी करेगा. फिर अप्रैल में उसने कहा कि मेरा कंस्ट्रक्शन कॉन्ट्रैक्ट पूरा नहीं हुआ है, ऐसे में मुंबई नहीं आ पाउंगा. शादी को कुछ वक्त के लिए टाल देना सही रहेगा.'

ये भी पढ़ें: महिला के लिए Strawberry बनी मुसीबत, डॉक्टर ने किया X-Ray तो फटी रह गईं आंखें


अप्रैल 2018 में उसने महिला से पहले 10 लाख रुपये मांगे और कहा कि मुंबई पहुंचते ही वो लौटा देगा, जिसके बाद उसने फिर 22 लाख रुपये मांगे. इसी साल उसने शादी को मई 2019 की पक्की करने के बाद 50 लाख रुपये लिए. 82 लाख रुपये लेने के बाद उसने अपनी प्रोफाइल डिलीट कर दी और अपने फोन नंबर को ऑउट ऑफ सर्विस कर लिया. 

टिप्पणियां

ये भी पढ़ें: इस वीडियो को देखकर भावुक हो गए आनंद महिंद्रा, लोग बोले- 'रुला दिया सर आपने...' देखें VIDEO

DNA India की खबर के मुताबिक, पुलिस ने कहा- 'पीड़िता ने शुरू में राशि का भुगतान किया और फिर मोहन ने और पैसे मांगे. उन्होंने मुंबई सेंट्रल स्थित बैंक के खाते का विवरण दिया. निर्माण सामग्री, श्रम, लॉजिस्टिक्स, मशीनरी और अन्य खर्चों के नाम पर, वह पीड़ित से 82 लाख रुपये लेने में सफल रहा, जिसके बाद उसने और पैसे मांगे. जब पीड़ित ने कहा कि वह टूट गई है, तो मोहन ने उसके साथ बात करना बंद कर दिया.' पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement