NDTV Khabar

मुरली विजय ने नहीं दी Dinesh Karthik को बधाई, फैन्स बोले- बल्लेबाजी भी नहीं देखी क्या

टीम इंडिया के शानदार बल्लेबाज मुरली विजय ने टीम इंडिया को जीत की बधाई तो दी लेकिन दिनेश कार्तिक का नाम तक नहीं लिखा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुरली विजय ने नहीं दी Dinesh Karthik को बधाई, फैन्स बोले- बल्लेबाजी भी नहीं देखी क्या

मुरली विजय ने नहीं दी दिनेश कार्तिक को बधाई.

खास बातें

  1. मुरली विजय ने नहीं दी दिनेश कार्तिक को बधाई.
  2. सीरीज जीतने के बाद विजय ने टीम इंडियो को बधाई दी.
  3. मैच के असली हीरो को बधाई नहीं दी तो फैन्स हुए नाराज.
नई दिल्ली:

दिनेश कार्तिक ने निदास ट्रॉफी के फाइनल में ऐसा परफॉर्म किया कि हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. जिस परिस्थिती में उन्होंने शॉट्स खेले वो काबिले तारीफ था. महज 8 गेंदों पर उन्होंने 29 रन की पारी खेली. रविवार को टीम इंडिया ने बांग्लादेश को कोलंबो में 4 विकेट से हराया. आखिरी बॉल पर 5 रन की जरूरत थी. उन्होंने एक्सट्रा कवर पर छक्का जड़कर मैच जिताया. इसके लिए सभी दिग्गज खिलाड़ियों ने उन्हें बधाई दी. लेकिन टीम इंडिया के शानदार बल्लेबाज मुरली विजय ने टीम इंडिया को जीत की बधाई तो दी लेकिन दिनेश कार्तिक का नाम तक नहीं लिखा. क्योंकि मैच के असली हीरो वही थे. 

टिप्पणियां

ICC T20 RANKING: वॉशिंगटन की इस सुंदर छलांग ने किया सभी को हैरान!
 


बता दें, एक समय तामिलनाडु के दोनों ही खिलाड़ी एक समय अच्छे दोस्त थे. दिनेश कार्तिक की पूर्व पत्नी निकिता से विजय ने शादी की. जिसके बाद दोनों में दूरियां आ गईं. मैच के बाद मुरली विजय के ट्वीट में दिनेश कार्तिक का नाम न देखकर फैन्स नाराज हो गए. लोगों ने उनके ट्वीट में ऐसे अपनी भड़ास निकाली.

Nidas Trophy Final: इस बात से खफा थे दिनेश कार्तिक,रोहित शर्मा का जवाब क्रिकेटप्रेमियों को हजम नहीं हो रहा
 


पांडे के आउट होते ही दिनेश कार्तिक आए और आते ही लंबे-लंबे शॉट्स लगाना शुरू कर दिया. आखिरी 2 ओवर में टीम इंडिया को 34 रन चाहिए थे. कार्तिक आए और 19वें ओवर में 2 छक्के और 2 चौके जड़कर टीम इंडिया को जीत की दहलीज पर पहुंचा दिया. आखिरी गेंद पर जब टीम इंडिया को 5 रन चाहिए थे. उस वक्त उन्होंने शानदार छक्का जड़ा जिसको देख सौम्य सरकार नीचे गिर पड़े और रोने लगे. कप्तान शाकिब-अल-हसन ने उन्हें उठाया और शांत किया. 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement