NDTV Exclusive: Pawri Ho Rahi Hai से यशराज मुखाते कैसे बन गए इंटरनेट स्टार, जानें

Pawri Ho Rahi: यशराज मुखाटे (Yashraj Mukhate) ने कहा कि मैंने सुबह के वक्त देखा इसे था और यह मुझे बहुत पसंद आया था. मैंने सोचा क्यों न इस वाय़रल ट्रेंड के साथ कुछ किया जाए.

नई दिल्ली:

Pawri Ho Rahi: सोशल मीडिया के ट्रेंड्स पर अक्सर राज करने वाले कंटेट क्रिएटर और म्यूजिशियन यशराज मुखाते (Yashraj Mukhate) ने NDTV से बात करते बताया कि किस तरह से उन्होंने 'पावरी होरी है' वीडियो को लोकप्रियता के नए मुकाम पर पहुंचाया. यशराज मुखाटे ने कहा कि मैंने सुबह के वक्त देखा इसे था और यह मुझे बहुत पसंद आया था. मैंने सोचा क्यों न इस वाय़रल ट्रेंड के साथ कुछ किया जाए. उन्होंने बताया कि वीडियो पोस्ट करने के बाद कुछ ही घंटों में इसके व्यूज 2 मिलियन को पार कर गए. 

यह भी पढ़ें: सेना के जवानों ने बनाया Pawri का नया वर्जन, बोले- ‘ये हम हैं, ये हमारी गन है...' - देखें Viral Video

NDTV से बातचीत में यशराज ने कहा कि पाकिस्तान के क्रिएटर्स इस पर काफी कुछ बना रहे थे. मैंने सोचा क्यों न इसे अपने अंदाज में पेश किया जाए. 

यह भी पढ़ें: Pawri गर्ल ने सुरीले अंदाज में गाया बॉलीवुड सॉन्ग, मंत्रमुग्ध हो गए लोग, बोले- 'माशाल्लाह...' - देखें Video

बताते चलें कि यशराज मुखाते ने 'पावरी होरी है (Pawri Hori Hai)' डायलॉग को बीट्स के साथ जबरदस्त बना दिया है और इस वीडियो को यूट्यूब (YouTube) पर खूब पसंद किया जा रहा है जिसके कारण यह यूट्यूब टॉप ट्रेंड में बना हुआ है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पाकिस्तानी इंफ्लुएंसर दनानीर मुबीन (Dananeer Mobeen) ने पावरी वीडियो को शेयर किया था.

यह भी पढ़ें: शहनाज के Video से इंप्रेस हुईं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, बोलीं- #Pawri छोड़ो और इनकी फीलिंग समझो...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यशराज मुखाते (Yashraj Mukhate) पेशे से इंजीनियर हैं और औरंगाबाद के रहने वाले हैं. वह म्यूजिक को नए तरीके से पेश करने की कोशिश करते हैं. अगस्त 2020 में वह उस समय सुर्खियो में आए थे जब उन्होंने 'साथ निभाना साथिया' के 'रसोड़े में कौन था' डायलॉग को बीट्स के साथ पेश किया था. यशराज मुखाते (Yashraj Mukhate) 25 साल के हैं, और उनका यह नया अंदाज उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता दिला रहा है.