म्यूजीशियन ने कीबोर्ड बजाते हुए किया जबरदस्त डांस, बना इंटरनेट सेंसेशन- देखें Viral Video

सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक म्यूजीशियन कीबोर्ड बजाते हुए जबरदस्त डांस करते हुए दिखाई दे रहा है.

म्यूजीशियन ने कीबोर्ड बजाते हुए किया जबरदस्त डांस, बना इंटरनेट सेंसेशन- देखें Viral Video

म्यूजीशियन ने कीबोर्ड बजाते हुए किया जबरदस्त डांस, बना इंटरनेट सेंसेशन

हम अक्सर सोशल मीडिया पर अजीबोगरीब चीजें देखते रहते हैं. कई बार ऐसी चीजें देखने को मिलती हैं, जिनपर हम विश्वास ही नहीं कर पाते कि आखिर ये हुआ कैसे. अक्सर लोगों के हैरान कर देने वाले वीडियोज वायरल होते रहते हैं. वहीं, अब सोशल मीडिया पर एक और हैरान कर देने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक म्यूजीशियन कीबोर्ड बजाते हुए जबरदस्त डांस करते हुए दिखाई दे रहा है. आपने अच्छे से अच्छे डांस वीडियो तो जरूर देखें होंगे, लेकिन अबतक किसी को कीबोर्ड बजाने के साथ डांस करते हुए नहीं देखा होगा. लेकिन, ये अब आप ये हैरान कर देने वाला डांस भी देख लीजिए.

ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों खूब इंटरनेट पर छाया हुआ है. ये वीडियो देखने में काफी मजेदार भी है. इस मजेदार वीडियो को देख कुछ लोग अपनी हंसी नहीं रोक ही नहीं पा रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग  वीडियो में दिख रहे शख्स के टैलेंट की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को एन्जॉय कर रहे हैं और वीडियो में डांस करने वाले शख्स की यूनीक परफॉर्मेंस की हर कोई तारीफ कर रहा है. जो कि कीबोर्ड बजाने के साथ-साथ गजब का डांस भी कर रहा है. इतना ही नहीं, आप खुद वीडियो में देखेंगे कि डांस करते वक्त इस शख्स के चेहरे के एक्सप्रेशंस भी कमाल के हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में आप देख सकते हैं कि ये शख्स स्टेज पर कुछ अन्य म्यूजिशियन के साथ मिलकर कीबोर्ड बजा रहा है. इसका कीबोर्ड बजाने का स्टाइल औरों से बिल्कुल अलग है, क्योंकि वो कीबोर्ड प्ले करते हुए इधर-उधर घूम-घूम कर डांस कर रहा है, कभी कीबोर्ड को ऊपर उठाकर डांस कर रहे है, तो कभी जमीन पर बैठ रहा है. ये वीडियो फेसबुक पर लोग तेजी से शेयर कर रहे हैं. बहुत से लोग अपने दोस्तों और करीबियों को भी ये वीडियो शेयर कर रहे हैं. लोग इस शख्स की तारीफ में खूब कमेंट भी कर रहे हैं.