NDTV Khabar

समुद्र से निकला कुछ ऐसा जिसे देखकर हक्के-बक्के रह गए लोग

सिलेंडर के आकार में दिखने वाली चीज क्या है इसके बारे में किसी को कुछ मालूम नहीं है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
समुद्र से निकला कुछ ऐसा जिसे देखकर हक्के-बक्के रह गए लोग

समुद्र से बाहर आया कुछ ऐसा जिसे कोई नहीं जानता

नई दिल्ली: पिछले दिनों साउथ क्रोलिना के सीब्रूक आईलैंड के बीच पर मौजूद एक चीज वहां आने वाले लोगों के साथ-साथ स्थानीय प्रशासन के लिए आकर्षण का केंद्र बनी रही. दरअसल, सिलेंडर के आकार की यह विशालकाय चीज समुंद्र से ही निकली थी. स्थानीय लोगों के इसे लहरों ने ही किनारे तक पहुंचाया था. सिलेंडर के आकार में दिखने वाली चीज क्या है इसके बारे में किसी को कुछ मालूम नहीं है. इस विशालकाय चीज को पहली बार एक स्थानीय संस्था के लोगों ने देखा.
 
qjtv9m08
 
इसके बाद इसकी जानकारी स्थानीय प्रशासन को दी गई. इसके बाद इस चीज को बीच से हटाया गया. तस्वीरों में दिखने वाली यह चीज एक सिलेंडर की आकार की है. फोटो में दिख रहा है कि इसका आकार उसके पास खड़ी महिला से भी ज्यादा है. इसे देखने से यह मेटल या कंक्रीट से बना लग रहा है. हालांकि मैरीन मैमल नेटवर्क के अधिकारियों के अनुसार इसे छूने से यह मुलायम फोम की तरह लगता है.
  

गौरतलब है कि इस विशालकाय चीज के मिलने से करीब 15 घंटे पहले ही मैरीन मैमल नेटवर्क ने एक और ऐसी ही फोटो जारी की थी. उस फोटो को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि यह किसी चीज के अलग-अलग हिस्से हैं. इस रहस्यमीय चीज को देखने के बाद कई लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि यह नासा द्वारा बनाए गए किसी चीज का हिस्सा है.

टिप्पणियां

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement