NDTV Khabar

Nag Panchami 2018: डीजे पर लोगों ने किया कीचड़ में Nagin Dance, देखें Viral Video

नाग पंचमी (Nag Panchami 2018) 15 अगस्त को मनाया जा रहा है. शिव भक्त स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) मनाने के साथ-साथ इस बार भगवान शिव के गले के हार की भी पूजा करेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Nag Panchami 2018: डीजे पर लोगों ने किया कीचड़ में Nagin Dance, देखें Viral Video
नाग पंचमी (Nag Panchami 2018) 15 अगस्त को मनाया जा रहा है. शिव भक्त स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) मनाने के साथ-साथ इस बार भगवान शिव के गले के हार की भी पूजा करेंगे. हिंदू धर्म में इस त्योहार की बहुत मान्यता है. इस दिन सांपों को दूध पिलाने और उनकी पूजा करने की प्रथा है. नाग पंचमी के दौरान कई वीडियो हैं जो काफी वायरल हो रहे हैं. शादी में या फिर बारात में आपने नागिन डांस (Nagin Dance) देखा होगा. लेकिन एक ऐसा डांस वायरल हो रहा है. जिसमें लोग कीचड़ में लोट मारते हुए नागिन डांस करते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

Nag Panchami 2017: जानिए क्यों मनाया जाता है नागपंचमी का त्योहार, क्या है नागों को दूध चढ़ाने का महत्व

नाग पंचमी के दौरान इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग कीचड़ में लोट मारकर डांस कर रहे हैं. डीजे पर नाग की बीन बज रही है. शादियों में देखा जाता है कि नागिन डांस अकसर बजाया जाता है और दूल्हे के दोस्त सड़कों पर लोट मारकर डांस करते हैं. लेकिन इस वीडियो में कीचड़ में डांस करते दिख रहे हैं. वीडियो पुराना बताया जा रहा है. लेकिन नाग पंचमी पर इस वीडियो को फेसबुक, इंस्टाग्राम और वाट्सऐप पर शेयर किया जा रहा है. वीडिया कब का है इस बात की पुष्टी नहीं की है. 

आखि‍र क्यों सिर्फ नागपंचमी पर ही खुलते हैं इस शिव मंदिर के कपाट

टिप्पणियां
देखें VIDEO:

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement