NDTV Khabar

Video : रायफल से निशाना साधे खड़े इस शख्स के पास से जब मौत कुछ इंच की दूरी से गुजर गई

वीडियो में दिख रहे इस शख्स के पास से मौत कुछ ही इंच की दूरी से गुजर जाती है.

501 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video : रायफल से निशाना साधे खड़े इस शख्स के पास से जब मौत कुछ इंच की दूरी से गुजर गई

इस शख्स ने विस्फोटक से भरे फ्रिज पर किया था फायर

खास बातें

  1. विस्फोटक से भरे फ्रिज पर की थी फायरिंग
  2. जोर धमाके साथ फ्रिज का दरवाजा पास से ही गुजर गया
  3. पेड़ न होता तो जा सकती थी जान
नई दिल्ली: कई लोग ऐसे भी हैं जो हैरान कर देने वाली हरकतें करते हैं और कई बार इसी चक्कर में जान भी जोखिम में डाल लेते हैं. ऐसा ही एक कारनामा वीडियो में दिख रहा शख्स भी कर रहा है और मौत उससे कुछ ही इंच की दूरी से गुजर जाती है. बस यह कह सकते हैं कि उसका भाग्य अच्छा था नहीं तो कुछ भी हो जाता. 

यह शख्स पेड़ की आड़ में अपनी रायफल से काफी दूर रखे एक फ्रिज पर निशाना लगा रहा है. हैरान कर देने वाली बात यह है कि इस फ्रिज के अंदर भारी मात्रा में विस्फोटक रखा गया है. जैसे ही यह शख्स उस फ्रिज को निशाना बनाकर फायर करता है उसमें तेज धमाका होता है और  फ्रिज का दरवाजा उस शख्स की दिशा में उड़कर आता है. गनीमत यह रही है कि वह पेड़ के पीछे खड़ा था और फ्रिज का दरवाजा पेड़ की डालियों से टकराते हुए उससे कुछ ही इंच की दूरी से निकल जाता है. 

उस शख्स को अंदाजा भी नहीं होता है कि ऐसा भी कुछ हो सकता है. वहीं धमाके के बाद उठे गुबार से यह भी नहीं देख पाता है कि दरवाजा उसकी ओर से आ रहा है. जैसे ही दरवाजा पास आकर दिखता है वह खुद को बचाने के लिए थोड़ा भागता भी है. इस वीडियो को अब तक 70 हजार बार देखा जा चुका है.  हालांकि यह कहां का है और ये घटना किस समय हुई यह पता नहीं चल पाया है.

फिर से देखें वीडियो


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement