NDTV Khabar

अंतरिक्ष यात्रियों ने स्पेस में देखी फिल्म, ड्रिंक्स के साथ कुछ इस तरह लिए मजे

नासा के अंतरिक्ष यात्रियों ने स्पेस में ये फिल्म देखी. नासा के अंतरिक्ष यात्री मार्क वेंडे हेई ने ट्विटर पर फोटो पोस्ट की. जहां सभी अंतरिक्ष यात्रियों ने नीचे लेट कर फिल्म देखी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अंतरिक्ष यात्रियों ने स्पेस में देखी फिल्म, ड्रिंक्स के साथ कुछ इस तरह लिए मजे

नासा के अंतरिक्ष यात्रियों ने स्पेस में फिल्म देखी.

खास बातें

  1. नासा के अंतरिक्ष यात्रियों ने स्पेस में फिल्म देखी.
  2. हॉलीवुड फिल्म 'स्टार वॉर्स- द लास्ट जेदी' का लिया आनंद.
  3. नासा के अंतरिक्ष यात्री मार्क वेंडे हेई ने ट्विटर पर फोटो पोस्ट की.
नई दिल्ली: हॉलीवुड फिल्म 'स्टार वॉर्स- द लास्ट जेदी' दुनिया भर के थियेटर में लग चुकी है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं. लेकिन इस फिल्म को स्पेस में भी काफी पसंद किया जा रहा है. जी हा... नासा के अंतरिक्ष यात्रियों ने स्पेस में ये फिल्म देखी. नासा के अंतरिक्ष यात्री मार्क वेंडे हेई ने ट्विटर पर फोटो पोस्ट की. जहां सभी अंतरिक्ष यात्रियों ने नीचे लेट कर फिल्म देखी.

ड्रग डीलर ने पुलिस कार को समझा टैक्सी, बैठा तो जानिए क्या किया ऑफिसर ने
 
उन्होंने फोटो पोस्ट कर लिखा- ''स्पेस स्टेशन में मूवी की रात, बंजी कॉर्ड कुर्सियां, ड्रिंक बैग्स और एक साइंस फिक्शन फिल्म.'' नासा ने डिज्नी के सहयोग के साथ स्पेस स्टेशन में बड़ी स्क्रीन लगाई है. स्टेशन में नासा अंतरिक्ष यात्री वेंडे हेई, जो अकाबा और स्कॉट टिंगल सहित 54 क्रू मेंबर हैं. नासा ने बताया है कि डिज्नी मिशन क्रंट्रोल के जरिए फिल्म को अपलिंक करता है.

टिप्पणियां
राहुल गांधी को मिली एक नई फैन, जो कि उनकी सुंदरता पर मोहित और मिलने की इच्छुक... 

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब स्पेस स्टेशन पर फिल्म की स्क्रीनिंग की गई हो. इससे पहले 2015 में डिज्नी ने स्टार वॉर्स: द फोर्स अवेकन भी दिखाई थी. द वर्ज की रिपोर्ट के मुताबिक, इंटरनेशनल स्पेस स्टेशन के पास बड़ी डिजिटल लाइब्रेरी है. जिसमें 500 से ज्यादा फिल्में हैं. जिसमें पुरानी और नई फिल्म हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement