हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा ने शेयर की बेटे की तस्वीर, देखकर लोग बोले- 'बिल्कुल पापा पर गया है...'

टीम इंडिया के शानदार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) ने अपने बेटे अगस्त्य (Agastya) की तस्वीर शेयर की. अगस्त्य (Agastya) कल ही दो महीने का हुआ है.

हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा ने शेयर की बेटे की तस्वीर, देखकर लोग बोले- 'बिल्कुल पापा पर गया है...'

हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा ने शेयर की बेटे की तस्वीर, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

टीम इंडिया के शानदार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) ने अपने बेटे अगस्त्य (Agastya) की तस्वीर शेयर की. अगस्त्य (Agastya) कल ही दो महीने का हुआ है. इसकी खुशी में उन्होंने अपने बेटे की तस्वीर शेयर की. जैसे ही उन्होंने फोटो पोस्ट की, लोगों द्वारा रिएक्शन्स आने लगे. कई लोगों ने अगस्त्य की फोटोकॉपी बता दिया. तस्वीर में अगस्त्य मां नताशा (Natasa Stankovic) की गोद में हैं और कैमरे की तरफ देख रहे हैं.

तस्वीर देखकर लोगों ने अगस्त्य को पापा हार्दिक की तरह बताया. उनका चेहरे बिल्कुल हार्दिक पंड्या से मिल रहा था.

देखें पोस्ट:

bjjjp9jg

हार्दिक और नताशा के बच्चे का जन्म 30 जुलाई 2020 को हुआ था. उन्होंने बच्चे का नाम अगस्त्य रखा. हार्दिक पंड्या फिलहाल यूएई में हैं और आईपीएल खेल रहे हैं. वहीं पत्नी नताशा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और अगस्त्य की तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं. 

गुजरात के आणंद में आकांक्षा अस्पताल में बच्चे की डिलीवरी हुई. कुछ दिन पहले, दंपति ने डॉक्टरों की टीम को उनके समर्थन और देखभाल के लिए धन्यवाद दिया. हार्दिक पंड्या ने 1 जनवरी को दुबई में एक बोट में नताशा को प्रपोज किया था और एक अंगूठी गिफ्ट की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नतासा एक सर्बियन मॉडल हैं, जिन्होंने प्रकाश झा की फिल्म 'सत्याग्रह' से बॉलीवुड में शुरुआत की. उन्होंने 2014-15 में रियलिटी शो 'बिग बॉस 8' में भाग लिया. उन्होंने कई हिट बॉलीवुड गानों में 'फुकरे रिटर्न्स' से महबूबा, 'जिंदगी मेरी डांस डांस' जैसी फिल्मों में अभिनय किया है. उन्होंने तमिल और कन्नड़ फिल्मों में कुछ डांस नंबर भी किए हैं.

वह आखिरी बार डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 9' में टीवी अभिनेता और दोस्त एली गोनी के साथ एक प्रतियोगी के रूप में देखी गई थीं.