कुत्ते के ऊपर जाकर चुपके से बैठ गया बंदर, जैसे ही पीछे देखा तो डरकर किया कुछ ऐसा... देखें Viral Video

टिकटॉक (TikTok) पर एक कुत्ते और बंदर (Dog And Monkey) का वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है, जहां बंदर कुत्ते के ऊपर चढ़ गया. इस वीडियो को देखकर आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे.

कुत्ते के ऊपर जाकर चुपके से बैठ गया बंदर, जैसे ही पीछे देखा तो डरकर किया कुछ ऐसा... देखें Viral Video

TikTok Viral Video: कुत्ते के ऊपर जाकर चुपके से बैठ गया बंदर और फिर...

आपने सोशल मीडिया (Social Media) पर बंदरों (Monkey) की शरारत के कई वीडियो देखे होंगे. हाल ही में एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ था, जहां बंदर ने बाघ को थप्पड़ जड़े थे और उसके साथ खूब मस्ती की थी. अब एक कुत्ते और बंदर (Dog And Monkey) का वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है, जहां बंदर कुत्ते के ऊपर चढ़ गया. इस वीडियो को देखकर आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. टिकटॉक (TikTok) पर ये वीडियो खूब वायरल (TikTok Viral Video) हो रहा है, लोगों को कुत्ते का रिएक्शन खूब पसंद आ रहा है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ता सड़क से गुजरता है, तभी एक बंदर चुपके से आकर उसकी पीठ पर बैठ जाता है. कुत्ते को भी नहीं पता था कि बंदर उसके ऊपर बैठा है.

थोड़ी आगे जाने के बाद कुत्ते पीछे पलटकर देखता है तो अपनी पीठ पर बंदर को देख घबरा जाता है और उसको उतारने की कोशिश करने लगता है. बंदर उतरकर तुरंत दीवार पर चढ़ जाता है. 

देखें TikTok Viral Video:

@sudhapandey2000

Dosti##dog##monkey##friends##fun

♬ original sound - sudhapandey2000

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को टिकटॉक पर सुधा पांडे नाम की क्रिएटर ने पोस्ट किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'पहले तो कुत्ते को पता भी नहीं लगा ' इस वीडियो को अब तक 6 लाख से ज्यादा बार देखा गया है. साथ ही 15 हजार से ज्यादा लाइक्स और 80 से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं.