NDTV Khabar

VIDEO: तेज बहाव के कारण नदी में परिवार सहित बह गई कार, इस तरह बचाई गई जानें

Navi Mumbai, Taloja: तेज बहाव के कारण एक कार नदी में बह गई. उस वक्त कार में पूरा परिवार बैठा था. ये हादसा नवी मुंबई के तलोजा में हुआ.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: तेज बहाव के कारण नदी में परिवार सहित बह गई कार, इस तरह बचाई गई जानें

नदी के बीचों बीच फंसा परिवार, रेस्क्यू कर बचाई गईं जानें.

खास बातें

  1. नवी मुंबई के तलोजा में तेज बहाव के कारण एक कार नदी में बह गई.
  2. उस वक्त कार में पूरा परिवार बैठा था.
  3. मोबाइल पर इस हादसे को रिकॉर्ड किया गया.
Navi Mumbai, Taloja: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. तेज बहाव के कारण एक कार नदी में बह गई. उस वक्त कार में पूरा परिवार बैठा था. रस्सी की मदद से परिवार को कार से बाहर निकालकर बचाया गया. ये हादसा नवी मुंबई के तलोजा में हुआ. मोबाइल पर इस हादसे को रिकॉर्ड किया गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि कार नदी के अंदर ढूबी हुई है और परिवार कार के ऊपर बैठा है. 

बारिश में बच्चे ने अलग अंदाज में चलाया टायर, Viral हुआ वीडियो

जैसे ही गांव के लोगों ने देखा तो वो मदद के लिए पहुंच गए. लोग रस्सी लाए और एक-एक करके परिवार के लोगों को बचाया गया. सबसे पहले महिला को बचाया गया और आखिर में शख्स को बचाया गया. ये हादसा सोमवार शाम को तलोजा के घोटगांव में हुआ. नदी में 37 वर्षीय अशरफ, उनकी पत्नी हमीदा और दो बच्चे फंसे थे. कार घोटगांव के ब्रिज पर पहुंची तो ब्रिज के टर्न पर अशरफ कार को कंट्रोल नहीं कर पाए और उनकी कार पानी के तेज बहाव में गिर पड़ी. 

लोगों ने इस तरह लिया मौत का बदला, मार डाले 300 मगरमच्‍छ

गांव के लोगों ने परिवार को बाहर निकालने के लिए जेसीबी मशीन और रस्सी की सहायता ली. जिससे उनको बाहर निकाला गया. परिवार को सही समय पर बाहर निकाल लिया गया. थोड़ी सी भी देर होती तो बड़ा हादसा हो सकता था. लोकल पुलिस के मुताबिक, गांव में रहने वाले नारायण गंगाराम पाटिल, लहु नारायण पाटिल, लक्ष्मण वमन धूमल, तुल्सीराम बालीराम, रूपेश रामा पाटिल ने सबसे पहले इस हादसे को देखा और उनकी मदद की. 

महिला ने ट्रेन के अंदर दिया जुड़वा बच्चों को जन्म, आधे घंटे तक रुकी रही गाड़ी

लोकल पुलिस ने बताया- कार में बैठे पूरे परिवार को बचा लिया गया है. कुछ लोगों को मामूली चोटें आई हैं. फर्स्ट एड के बाद परिवार को घर भेज दिया गया है. 

टिप्पणियां
देखें VIDEO:

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement