20 किलो के अजगर को देख भाग पड़े लोग, आर्मी ऑफिसर की पत्नी ने एक हाथ से पकड़कर किया ऐसा- देखें Video

एक महिला को 20 किलो के अजगर को जिंदा पकड़ते हुए देखा गया. 1:26 मिनट के वीडियो को ट्विटर यूजर हरिंदर सिक्का ने शेयर किया है, जिसके 23 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. 

20 किलो के अजगर को देख भाग पड़े लोग, आर्मी ऑफिसर की पत्नी ने एक हाथ से पकड़कर किया ऐसा- देखें Video

आर्मी ऑफिसर की पत्नी ने जिंदा पकड़ा 20 किलो का जिंदा अजगर.

सोशल मीडिया पर एक दिलदहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. एक महिला को 20 किलो के अजगर को जिंदा पकड़ते हुए देखा गया. 1:26 मिनट के वीडियो को ट्विटर यूजर हरिंदर सिक्का ने शेयर किया है, जिसके 23 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. 

नगरपालिका के कमिश्नर बनने पर भाजपा नेता ने गिफ्ट किया Pen, लगा दिया 5 हजार रुपये का जुर्माना

वीडियो शेयर करते हुए सिक्का ने कैप्शन में लिखा, 20 किलो के अजगर को नौसेना के एक वरिष्ठ अधिकारी की पत्नी विद्या राजू द्वारा जिंदा पकड़ा था. अजगर को इरेनाकुलम शहर की एक कॉलोनी में देखा गया. अजगर पेड़ के नीचे एक छोटे घास के मैदान में छिपा बैठा था. विद्या ने अजगर की गर्दन और पूछ की तरफ से पकड़ लिया. 

कंपनी ने दिया फ्री गोवा ट्रिप का ऑफर, लोगों चुन रहे मुफ्त में प्‍याज वाला 'Special Offer

देखें Video:

विद्या के साथ एक लड़की और तीन नौसेना के अधिकारी मौजूद थे. विद्या ने दो अन्य पुरुषों के साथ दो छोरों से अजगर को पकड़ लिया और एक बैग के अंदर डाल दिया. एक अन्य शख्स वीडियो को रिकॉर्ड कर रहा था. विद्या अजगर को बैग में डालते हुए उसे 'बच्चा-बच्चा' कहकर बुला रही थीं. ट्विटर पर लोगों ने विद्या की खूब तारीफ की. लोगों ने कुछ ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com