NDTV Khabar

Isha Ambani Wedding: नीता अंबानी ने बेटी ईशा के संगीत में किया ऐसा धमाकेदार डांस, देखें वीडियो

नीता अंबानी (Nita Ambani) ने अपनी बेटी ईशा के संगीत (Isha Ambani Sangeet Ceremony) में धमाकेदार परफॉर्मेंस दी और उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Isha Ambani Wedding: नीता अंबानी ने बेटी ईशा के संगीत में किया ऐसा धमाकेदार डांस, देखें वीडियो

Isha Ambani Sangeet: ईशा अंबानी के संगीत में बेटों संग डांस करती हुईं नीता अंबानी

खास बातें

  1. नीता अंबानी ने अपनी बेटी के संगीत में धमाकेदार परफॉर्मेंस दी
  2. उन्‍होंने पति मुकेश अंबानी और दोनों बेटों के साथ स्‍टेज पर डांस किया
  3. उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं
नई दिल्‍ली:

देश के सबसे अमीर शख्‍स और उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) की शादी है. ऐसे में मुकेश और पत्‍नी नीता अंबानी (Nita Ambani) इस मौके को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. ईशा की शादी उद्योगपति आनंद पीरामल के साथ 12 दिसंबर को मुंबई में अंबानी परिवार के निवास एंटीलिया में होगी. लेकिन उससे पहले उदयपुर में प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन (Isha Ambani Pre-Wedding Celebration) की धूम है. जलसे की शुरुआत 'अन्‍न सेवा' रस्‍म से हुई जिसमें अंबानी परिवार ने गरीब और निर्धन लोगों को खाना खिलाया. इसके बाद रविवार रात उदयपुर के उदयविलास होटल में संगीत सेरेमनी हुई. अमेरिका की मशहूर सिंगर-अभिनेत्री बियोंसे नॉल्‍स (Beyonce Perfoms at Isha Ambani Sangeet Ceremony) ने इस प्री-वेडिंग पार्टी में परफॉर्मेंस दी. उनके साथ इस म्‍यूजिकल नाइट में 60 डांसर्स की टीम मौजूद थी. लेकिन संगीत में जिस शख्‍स ने सबसे ज्‍यादा लोगों  की ओर अपना ध्‍यान खींचा वह और कोई नहीं बल्‍कि नीता अंबानी थीं. 

ऐश्वर्या ने अभिषेक और शाहरुख ने अंबानी परिवार के साथ ऐसे किया डांस, देखें VIDEO


जी हां, नीता अंबानी ने अपनी बेटी के संगीत में धमाकेदार परफॉर्मेंस दी और उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में नीता अंबानी बॉलीवुड फिल्‍म 'कल हो न हो' के गाने 'माही वे...' में डांस करती नजर आ रही हैं. इस गाने में उनके दोनों बेटों आकाश अंबानी और अनंत अंबानी ने भी उनका खूब साथ दिया. यही नहीं होने वाली दुल्‍हन ईशा और उनके पापा मुकेश अंबानी ने भी इस गाने पर जमकर ठुमके लगाए. 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nita Ambani (@nitaambani5) on


ईशा अंबानी के भाई अनंत ने स्टेज पर किया परफॉर्म, बैकग्राउंड डांसर बने सलमान खान
टिप्पणियां

हालांकि, नीता अंबानी ने न सिर्फ अपने बेटों के साथ डांस किया बल्‍कि पति मुकेश अंबानी के साथ फिल्‍म 'जब तक है जान' के टाइटल ट्रैक पर भी थिरकीं. 


 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nita Ambani (@nitaambani5) on


आपको बता दें कि शादी के जश्‍न की शुरुआत 7 दिसंबर से हो चुकी है. इस दौरान अंबानी परिवार ने सबसे पहले 5 हजार लोगों को खाना खिलाया. खाना खिलाने की इस परंपरा को 'अन्‍न सेवा' के नाम से जाना जाता है. ईशा अंबानी के शादी के जलसे में शामिल होने के लिए अमेरिकी नेता हिलेरी क्लिंटर भारत पहुंच चुकी हैं. यही नहीं प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास, करण जौहर, विद्या बालन, सिद्धार्थ रॉय कपूर, साक्षी धोनी और सचिन तेंदुलकर समेत कई दिग्‍गज हस्तियां इस वक्‍त उदयपुर में मौजूद हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement