NDTV Khabar

चार बिल्लियों ने सांप को घेरकर किया अटैक, जानिए कौन जीता ये जंग... देखें VIDEO

बॉलीवुड स्टार नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में एक सांप को चार बिल्लियां घेरी हुई हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चार बिल्लियों ने सांप को घेरकर किया अटैक, जानिए कौन जीता ये जंग... देखें VIDEO

चार बिल्लियों ने घेरा सांप को, किया अटैक तो सांप ने किया ऐसा... देखें VIDEO

बॉलीवुड स्टार नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में एक सांप को चार बिल्लियां घेरी हुई हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि बिल्लियां सांप को उत्सुकता से देख रही हैं. एक बिल्ली तो सांप पर हमला भी कर देती है. नील के मुताबिक उन्होंने यह वीडियो तब सूट किया जब वे अपनी फिल्म बाइपास रोड की शूटिंग के लिए पहुंचे थे. 

ये भी पढ़ें: सानिया मिर्जा की बहन की पेरिस वाली तस्वीर हुई वायरल, पीछे लिखा दिखा- 'होने वाली दुल्हन...'

वीडियो में देखा जा सकता है कि बिल्लियों के हमले के बाद सांप भी हमले के लिए तैयार है. नील नितिन मुकेश ने इस दृश्य को कैमरे में कैद कर लिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि सांप अंत मे लड़ाई छोड़ आस-पास की हरियाली में छिप जाता है. साथ ही बिल्लियों और सांप में से किसी को नुकसान नहीं पहुंचता.

ये भी पढ़ें: Clash of Champions: 'रक्षस' ने मचाया WWE में आतंक, सेथ रोलिंग्स को जीत के बाद किया बेहोश, देखें VIDEO


इस वीडियो को शेयर करते हुए नील ने लिखा कि आज बाइपास रोड की शूट पर था, गाड़ी से उतर के यह देखा. इस वीडियो के अब तक 77 हजार व्यूज हो चुके हैं. नील ने इस कमेंट में पुष्टि की है कि सांप को रेस्क्यू करने के लिए वन्यजीवन अधिकारियों को बुला लिया गया था. एक यूजर ने कमेंट मे लिखा कि किसी को सांप पकड़ने वालों को बुलाना चाहिए था जिससे कोबरा को पकड़ जंगल में छोड़ा जा सके. बाद में नील ने हामी भर इसका जबाव भी दिया.

टिप्पणियां

ये भी पढ़ें: महिला ने बनाई दूध डालकर Maggi, लोग बोले- 'ये जहर वाली खीर से भी खतरनाक...' देखें VIDEO

इस वीडियो पर कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा कि बेचारा सांप बहुत ही डर गया. एक अन्य ने लिखा है- 'मैं सांस थामे था कहीं किसी बिल्ली को कोई नुकसान न पहुंच जाए.' गौरतलब है कि बाइपास रोड फिल्म का निर्देशन नील के भाई नमन नितिन मुकेश कर रहे हैं. जिसकी शूटिंग पिछले साल शुरू हुई थी. बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग अलीबाग और लोनावला में हुई है जिसे इस साल रिलीज किया जाना है.



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement