NDTV Khabar

हेलीकॉप्टर से बाहर निकलकर सेल्फी ले रहा था शख्स, पंखुड़ी की चपेट में आया सिर और हो गया धड़ से अलग

नेपाल के हिल्सा क्षेत्र में एक हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर की पिछली पंखुडी की चपेट में आने से आज कैलाश मानसरोवर के एक भारतीय तीर्थयात्री की मौत हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हेलीकॉप्टर से बाहर निकलकर सेल्फी ले रहा था शख्स, पंखुड़ी की चपेट में आया सिर और हो गया धड़ से अलग
Nepal, Kathmandu: नेपाल के हिल्सा क्षेत्र में एक हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर की पिछली पंखुडी की चपेट में आने से आज कैलाश मानसरोवर के एक भारतीय तीर्थयात्री की मौत हो गई. भारतीय दूतावास के एक अधिकारी ने पीटीआई भाषा को बताया कि मृतक की पहचान 42 वर्षीय नगेंद्र कुमार कार्तिक मेहता के तौर पर हुई है. वह मुंबई के रहने वाले हैं. वह हेलीकॉप्टर में चढ़ने के लिए बढ़ रहे थे, लेकिन दुर्घटनावश इसकी पंखुड़ी की चपेट में आने से उनकी मौके पर मौत हो गई.

सेल्फी क्लिक कर रहे थे विराट कोहली, पीछे से एक शख्स ने किया कुछ ऐसा

अधिकारी ने कहा कि यह एक दुखद घटना है और भारतीय मिशन टूर ऑपरेटरों के साथ समन्वय कर रहा है और सभी संभव सहायता सुनिश्चित कर रहा है. माई रिपब्लिका के मुताबिक, मनांग एयर हेलीकॉप्टर की पिछली पंखुडी की चपेट में आने से मृतक का सिर धड़ से अलग हो गया था. जिले के सहायक मुख्य अधिकारी महेश कुमार पोखरियाल ने बताया कि घटना के वक्त हेलीकॉप्टर जमीन पर खड़ा था. हेलीकॉप्टर का पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ है.

जम्मू : चिनाब नदी के किनारे सेल्फी लेना पड़ा महंगा, भाई-बहन की डूबकर मौत

टिप्पणियां
शव को पोस्टमार्टम के लिए सिमिकोट ले जाया जाएगा और फिर शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा. नेपाल का सिमिकोट और हिल्सा दुनिया से हवाई मार्ग से ही जुड़ा हुआ है. यहां आने और जाने का कोई अन्य रास्ता नहीं है. चीन के तिब्बत क्षेत्र में कैलाश मानसरोवर यात्रा होती है. यह हिन्दू, बौद्ध और जैन धर्म के अनुयायियों के लिए पवित्र यात्रा है.

(इनपुट-भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement