Netflix India ने शेयर किया सान्या मल्होत्रा का ये स्पेशल Video, देखते ही नाराज़ होने लगे यूजर्स

नेटफ्लिक्स इंडिया (Netflix India) ने नए साल के मौके पर सभी को शुभकामनाएं देते हुए अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) का है.

Netflix India ने शेयर किया सान्या मल्होत्रा का ये स्पेशल Video, देखते ही नाराज़ होने लगे यूजर्स

Netflix India ने शेयर किया सान्या मल्होत्रा का ये स्पेशल Video, देखते ही नाराज़ होने लगे यूजर्स

नेटफ्लिक्स इंडिया (Netflix India) ने नए साल के मौके पर सभी को शुभकामनाएं देते हुए अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) का है, जिसमें वो फनी डांस कर रही हैं. इस वीडियो के जरिए नेटफ्लिक्स इंडिया ने लोगों को साल 2021 का विजन बताया है. लेकिन, वीडियो को देखने के बाद अब नेटफ्लिक्स इंडिया पर भड़क उठे हैं और उल्टे-सीधे कमेंट्स कर रहे हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर नेटफ्लिक्स इंडिया ने ऐसा क्या दिखाया है वीडियो में जिससे लोग नाराज हो रहे हैं. आप खुद नेटफ्लिक्स इंडिया के ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर जाकर इस वीडियो को देख सकते हैं.

बता दें कि पहले ये वीडियो खुद सान्या मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया था, जिसमें वो अपनी हालिया रिलीज फिल्म लूडो के गाने ओ बेटा जी...पर फनी डांस करते हुए नज़र आ रही हैं. इस गाने के कैप्शन में सान्या ने लिखा था...ओ बेटा जी. अब इसी वीडियो को नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है और वीडियो सान्या के डांस मूव्स के साथ कुछ कैप्शन भी दिए हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए नेटफ्लिक्स ने लिखा है, ‘वास्तव में सान्या को साल 2021 का विजन मिल गया'.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अब इस वीडियो को देख यूजर्स नाराज हो रहे हैं और बुरे-बुरे कमेंट्स कर रहे हैं. कोई इसे ओवरएक्टिंग बता रहे है, तो कोई कह रहा है कि तुम लोग अब टिकटॉक के लेवल पर आ गए हो. एक यूजर ने लिखा, इरीटेटिंग. एक ने लिखा, नेटफ्लिक्स वाले क्या-क्या करवाते होंगे इन लोगों से. वहीं, दूसरी तरफ कुछ यूजर्स ने वीडियो की तारीफ की है. कोई इसे क्यूट बता रहा है, तो कोई सान्या मल्होत्रा को अपनी फेवरेट एक्ट्रेस बता रहा है. बता दें कि इस वीडियो को अबतक 41 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.