दो जिराफ के बीच कभी नहीं देखी होगी ऐसी जबरदस्त Fight, गर्दन घुमा-घुमाकर एक दूसरे पर किया अटैक - देखें Video

इन दिनों एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें दो जिराफ के बीच जबरदस्त फाइट (Giraffes Fight) हो रही है. यह वीडियो देखने के बाद यकीनन आप भी यही कहेंगे कि ऐसी लड़ाई हमने पहले कभी नहीं देखी. देखें Video:

दो जिराफ के बीच कभी नहीं देखी होगी ऐसी जबरदस्त Fight, गर्दन घुमा-घुमाकर एक दूसरे पर किया अटैक - देखें Video

दो जिराफ के बीच कभी नहीं देखी होगी ऐसी जबरदस्त Fight, गर्दन घुमा-घुमाकर एक दूसरे पर किया अटैक

सोशल मीडिया पर आए दिनों जानवरों के कई अजीबो-गरीब वीडियो वायरल होते रहते हैं. किसी वीडियो में जानवर हैरतअंगेज करतब करते दिख जाते हैं तो कई बार उनकी मासूमियत लोगों का दिल जीत लेती है. लेकिन इन दिनों एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें दो जिराफ के बीच जबरदस्त फाइट (Giraffes Fight) हो रही है. यह वीडियो देखने के बाद यकीनन आप भी यही कहेंगे कि ऐसी लड़ाई हमने पहले कभी नहीं देखी.

देखें Video:

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे दो जिराफ एक-दूसरे के साथ खड़े हैं, तभी अचानक वो एक-दूसरे से भिड़ जाते हैं. लड़ाई के दौरान एक जिराफ अपनी लंबी गर्दन से दूसरे पर हमला करता है, जबकि दूसरा इस हमले से खुद को बचाने की कोशिश कर रहा है. कुछ देर बाद पहले वाले जिराफ के हमले का जवाब देने के लिए दूसरा जिराफ भी अपनी गर्दन से उस पर अटैक करता है. दोनों के बीच गर्दन से एक-दूसरे पर अटैक करने का सिलसिला काफी देर तक ऐसे ही चलता रहता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दो जिराफ के बीच हुई इस लड़ाई को देखकर ऐसा लगता है कि दोनों किसी बात को लेकर आपस में लड़ रहे हैं. इस वीडियो को आईएफएस अफसर सुसांत नंदा ने शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं और ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं.